Breaking News

जल्द ऑन एयर होगा बालिका वधू का सीजन 2, लीड रोल में नजर आएँगे श्रेया पटेल और वंश सयानी

टीवी का पॉपुलर शो रहा बालिका वधू का अगला सीजन ऑन एयर होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. नया सीजन एक बार फिर बाल विवाह की बुराइयों से निपटते हुए दिखाई देहा. इसमें बाल ‘आपकी नजरों ने समझा’ फेम श्रेया पटेल और बालवीर फेम वंश सयानी लीड रोल में नजर आएंगे.

बालिका वधू के दूसरे सीजन की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो गई है। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, शो की शूटिंग कुछ समय के लिए राजस्थान में होगी और फिर टीम मुंबई चली जाएगी। शो के दूसरे सीज़न में क्रमशः आनंदी और जग्या के रूप में श्रेया पटेल और वंश सयानी मुख्य भूमिका में होंगे। शो एक बार फिर बाल विवाह की बुराइयों से निपटेगा। “

‘बालिका वधू 2’ की टीम से जुड़े एक सूत्र ने कहा,”बालिका वधू 2 की थीम की आत्मा पहले सीजन के करीब ही होगी, इसे वर्तमान परिस्थितियों के आधार पर भी स्थापित किया जाएगा. मेकर्स बदलते सामाजिक मानदंडों और यह युवा पीढ़ी को कैसे प्रभावित करता है, उसे भी इसमें दिखाना चाहते हैं.”

जबकि परियोजना की आत्मा मूल के करीब होगी, इसे वर्तमान समय में स्थापित किया जाएगा। निर्माता बदलते सामाजिक मानदंडों को भी संबोधित करना चाहते हैं और यह युवा पीढ़ी को कैसे प्रभावित करता है, ”सूत्रों ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...