Breaking News

राजा भैया से सपा नेता ने खुद को बताया जान का खतरा, डीएम से लगाई सुरक्षा की गुहार

नसत्ता दल (लोकतांत्रिक) के प्रमुख और यूपी के पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भईया से समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव ने खुद की और अपने भाई की जान को खतरा बताया है। छविनाथ ने मुख्यमंत्री, डीसीपी, डीएम और एसपी को चिट्ठी भेजकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

उमेश पाल हत्‍याकांड में शामिल शूटर के भाई की मिली लाश,पुलिस के लिए सिरदर्द बन ये सवाल

राजा भैया

छविनाथ ने खुद को फर्जी मुकदमे में फंसाकर जेल भेजे जाने की भी आशंका जताई। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें और उनके भाई को पहले दी गई सुरक्षा वापस ले ली गई थी। ऐसे में उनकी हत्या कराई जा सकती है।

छविनाथ यादव ने एक वीडियो में भी यह आरोप लगाया है। इसमें उन्होंने कहा कि यदि मेरी या मेरे भाई (पूर्व चेयरमैन गुलशन यादव) की हत्या होती है तो इसके लिए कुंडा के विधायक, एमएलसी प्रतापगढ़ और उनके कुछ सहयोगी हैं जिनकी बदलौत मेरे साथ ऐसी घटनाएं हो सकती हैं। मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। मुझे विश्वास है कि मेरे साथ ऐसा कोई और नहीं कर सकता है।

अपने पत्र में छविनाथ ने लिखा है कि उनके भाई गुलशन यादव ने सपा से कुंडा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। उन्हें करीब 70 हजार वोट मिले थे। ऐसे में हमारे जनाधार को बढ़ता और अपने जनाधार को खिसकता देख कुंडा के विधायक और एमएलसी प्रतापगढ़ उनकी या उनके भाई की हत्या की साजिश रच रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

बसपा को लगा बड़ा झटका, बरेली और आंवला लोकसभा के प्रत्याशियों का नामांकन निरस्त

बरेली। उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका लगा है।आंवला और बरेली लोकसभा ...