Breaking News

दिग्विजय सिंह की SUV ने बाइक सवार को मारी टक्कर, उछल कर जा गिरा दूर

ध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की एसयूवी कार ने कथित तौर पर गुरुवार को राजगढ़ जिले के जीरापुर कस्बे में एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी।

“जिन्हें जूता तक मयस्सर नहीं है अपने पांव में-वो क्या खाक पिछड़ो को हक देंगे नगर निगम चुनाव में” – मनोज यादव

दिग्विजय सिंह

टक्कर लगने के बाद युवक उछल कर दूर जा गिरा और बिजली के खंभे से सिर लगने से बुरी तरह घायल हो गया। इसे इलाज के के लिए भोपाल रेफर किया गया है। पुलिस ने इस संबंध में ड्राइवर पर मामला दर्ज कर पूर्व सीएम की गाड़ी को जब्त कर लिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि यह दुर्घटना तब हुई जब बाइक सवार युवक अचानक सिंह के काफिले के वाहनों के सामने आ गया और उस एसयूवी से टकरा गया, जिसमें कांग्रेस नेता यात्रा कर रहे थे।

जीरापुर थाना प्रभारी मुकेश गौड़ ने कहा कि घटना उस समय हुई जब बाइक सवार युवक विजया कॉन्वेंट स्कूल के पास अचानक सिंह के काफिले में घुस गया और काफिले के एक वाहन ने उसे टक्कर मार दी। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

घटना के बाद पत्रकारों से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि उनका वाहन धीरे-धीरे चल रहा था कि बाइक सवार एक युवक अचानक सामने आ गया, जिससे यह हादसा हो गया। उन्होंने कहा कि भगवान का शुक्र है कि उसे गंभीर चोट नहीं आई। डॉक्टरों ने उसे भोपाल रेफर कर दिया है।

कांग्रेस नेता के करीबी सूत्रों ने बताया कि दिग्विजय सिंह तुरंत अपने वाहन से उतरे और घायल युवक रामबाबू बागरी (20) को अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद उसे भोपाल के लिए रेफर कर दिया गया।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...