Breaking News

सड़क किनारे तालाब में गिरी तेज रफ्तार कार, गांववालों ने रास्ता रोककर लगाया जाम

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) जिले में गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा (Hapur Accident) हो गया। एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे तालाब में जा गिरी। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को तालाब से निकाल लिया है। साथ ही चारों के शव भी बरामद कर लिए हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक हादसा हापुड़ के कपूरपुर थाना क्षेत्र के समाना गांव के पास हुआ। जिला पुलिस ने बताया कि देर रात रात चार लोग एक एक होंडा सिटी कार से जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे तालाब में जा गिरी। हादसे में चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि जैसे ही उन्हें इस हादसे की सूचना मिली, वैसे ही भारी संख्या में फोर्स मौके पर पहुंच गया। हापुड़ पुलिस ने बताया कि हादसे में मरने वालों की पहचान हापुड़ निवासी राहुल, हारून, शौकीन और अरुण के रूप में हुई है। जांच में सामने आया है कि ये सभी नोएडा में नौकरी करते थे। ड्यूटी के बाद घर लौट रहे थे।

वहीं स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि ग्रामीणों ने गुरुवार सुबह तालाब में कार के पहियों को देखा था। इसके बाद गांव वालों ने इकट्ठा होकर को तालाब से निकाला, तो उसमें चारों युवकों के शव निकले। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रास्ते पर जाम लगा दिया। कई घंटों तक शवों को उठने नहीं दिया। डीएम और पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझाया।

About News Room lko

Check Also

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के लिए जोधपुर से अयोध्या पंहुचा शुद्ध देशी घी, 5 बैलगाड़ी ने 1200 किमी दूरी तय की

अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की जाएगी। रामलला की पहली आरती के लिए ...