Breaking News

तबरेज ने खुद पर चलवाई थी गोली चार गिरफ्तार, जमीन के विवाद में चाचाओं को फंसाने व पॉपुलरटी पाने के लिये रची थी साजिश

रायबरेली। मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना पर गोली चलने के मामले का शुक्रवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। एसपी श्लोक कुमार ने प्रेसवार्ता में पत्रकारों को बताया कि तबरेज ने आपराधिक रिकॉर्ड वाले युवकों से खुद पर गोली चलवाई थी। जमीन के विवाद में चाचाओं को फंसाने के लिए तबरेज ही साजिश रची थी। पुलिस ने इस सिलसिले में चार लोगों को किया गिरफ्तार है। उन्होंने बताया कि तबरेज की तलाश में लखनऊ स्थित घर पर रात में छापा मारा गया था लेकिन वह फरार है। वहीं मुनव्वर की बेटी सुमैया ने पुलिस पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है। सुमैया ने कहा कि घर की बेटियों के साथ पुलिस धक्का मुक्की की। मोबाइल छीन लिए।

सपी ने गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपए से पुरस्कृत किया

एसपी ने बताया कि तबरेज पर हमले की प्लानिंग होर्डिंग लगाने वाले शहर के नयापुरवा निवासी हलीम घोसी और सुल्तान ने बनाई थी। आपराधिक रिकॉर्ड वाले भदोखर थाना क्षेत्र के हंसा का पुरवा मजरे बेलाभेला निवासी सत्येंद्र त्रिपाठी और उत्तरपारा के निवासी शुभम सरकार ने तबरेज की कार पर गोली चलाई थी। इन चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है।इनके पास से घटना में इस्तेमाल बाइक और पिस्टल बरामद कर ली गई है।चारों ने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया है उन्होंने बताया कि मुनव्वर राना का बेटा तबरेज फरार है उसकी तलाश में रात में लखनऊ स्थित घर पर दबिश दी गई थी लेकिन वह हाथ नहीं लगा।

28 जून को कार पर हुआ था हमला

शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज में कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि लखनऊ प्रयागराज हाईवे पर त्रिपुला के पास स्थित एक पेट्रोल पंप पर शाम 5:45 बजे नकाबपोश दो बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था। इस जानलेवा हमले में वह बाल-बाल बच गए। कार पर गोलियों के निशान पाए गए थे। तबरेज ने अपने चाचा इस्माइल राना राफे जमील शकील और चचेरे भाई यासर राना पर हमले की साजिश का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

गिरफ्तार करने में इनकी रही अहम भूमिका

शहर कोतवाल अतुल कुमार सिंह,एसओजी प्रभारी अमरेश त्रिपाठी, सर्विलांस प्रभारी राम आशीष उपाध्याय,एसएसआई श्री राम पांडे,एसआई प्रवीर गौतम,प्रशांत भदौरिया,उमेश चंद्र के अलावा अन्य पुलिसकर्मी भी शामिल रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

बुढ़ापा जीवन का सत्य है, बच्चे अपने बूढ़े माता-पिता को सहारा बने: राज्यपाल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनन्दीवेन पटेल ने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *