Breaking News

मंत्री से मिल विकास को गति देने की मांग

डलमऊ/रायबरेली। आदर्श नगर पंचायत डलमऊ में पिछले दो वर्षों से धन की कमी के चलते विकास कार्य अधूरा पड़ा हुआ है जिसमें गौशाला का निर्माण , साइड इंटरलॉकिंग पटरी व पंप परिवार का कार्य प्रमुख है। नगर पंचायत के विकास को गति देने के लिए अध्यक्ष ने नगर विकास मंत्री से मुलाकात की साथ ही अधूरे पड़े कार्यों को गति देने के लिए धन उपलब्ध कराए जाने के लिए अनुरोध किया है।

नगर पंचायत अध्यक्ष पंडित बृजेश दत्त गौड़ व सरेनी विधायक धीरेंद्र बहादुर सिंह ने नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन से मुलाकात की और नगर पंचायत डलमऊ के ऐतिहासिक धरोहरों की छाया चित्र भेंट की साथ ही नगर क्षेत्र के अंतर्गत पिछले दो वर्षों से अधूरे पड़े गौशाला, पंप नंबर वन के रिवर साइड पटरी इंटरलॉकिंग के पडे हुए अधूरे कार्यों को पूरा कराए जाने के लिए धन उपलब्ध कराए जाने के लिए पत्र सौंपा। जिस पर नगर विकास मंत्री ने नगर क्षेत्र के विकास हेतु अधूरे पड़े कार्यो को पूरा कराए जाने के लिए धन उपलब्ध कराए जाने का आश्वासन दिया है।

नगर पंचायत अध्यक्ष पंडित बृजेश दत्त गौड़ ने बताया कि नगर क्षेत्र में पड़े हुए अधूरे कार्यों को जल्द ही गति मिलेगी। इस मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शुभम गौड़ व शैलेश मिश्र भी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ: केंद्र सरकार ने एनआईए को सौपी अलकायदा आंतकवादियों के मामले की जाँच, जल्द शुरू होगी पूछताछ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें एटीएस द्वारा गिरफ्तार अलकायदा आंतकवादियों के मामले की ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *