Breaking News

दुनिया के लिए मेरा नया नाम जानने का समय आ गया है : श्रीजिता डे

श्रीजिता डे ने हाल ही में अपने प्यार माइकल ब्लोहम-पेप से शादी की है और उन्होंने अपना नाम श्रीजिता डे से बदलकर श्रीजिता डी ब्लोहम-पेप रख लिया है। श्रीजिता डे और माइकल ने 30 जून को कोर्ट मैरिज की और 1 जुलाई को जर्मनी के एक चर्च में जर्मन पारंपरिकतरीके से शादी की।

दुनिया के लिए मेरा नया नाम जानने का समय आ गया है : श्रीजिता डे

नाम बदलने के पीछे के विचार के बारे में बात करते हुए, श्रीजिता ने कहा, एक सेलिब्रिटी होने के नाते, नाम बदलना मेरे लिए वास्तव में बड़ी बात थी और शादी से पहले हमने बहुत चर्चा की थी। मैंने सोचा कि शादी के बाद नाम क्या होना चाहिए? और आखिरकार मैंने फैसला कर लिया कि मैं अपना पुराना नाम रखूंगी और इसके साथ ही मैं अपने पति का सरनेम भी जोड़ूंगी।

👉जैकलीन फर्नांडिस ने कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, फैस कर रहे खूब तारीफ

क्योंकि अब मेरी उनसे शादी हो चुकी है, इसलिए मैंने फैसला किया कि यह श्रीजिता डे ब्लोहम-पेप होना चाहिए और मैं श्रीजिता डे से श्रीजिता डे ब्लोहम-पेप बन गई. 30 जून को हमारी कानूनी शादी के दिन। और अब चूंकि यह ऑफिसियल है और हम कानूनी रूप से शादीशुदा हैं तो निश्चित रूप से दुनिया के लिए भी मेरा नया नाम जानने का समय आ गया है। इसलिए मैंने इंस्टाग्राम पर भी अपना नाम बदल लिया क्योंकि यहीं मेरे प्रशंसक और दोस्त, सभी लोग मेरी प्रोफ़ाइल जांचने वहां आते है और ताकि सभी को मेरे नए नाम के बारे में पता चल सके।

दुनिया के लिए मेरा नया नाम जानने का समय आ गया है : श्रीजिता डे

नाम बदलने की यह बात श्रीजिता के पति माइकल के लिए एक स्विट सरप्राइज़ के रूप में सामने आई। श्रीजिता ने नाम पर माइकल की प्रतिक्रिया साझा करते हुए कहा, “माइकल को इसकी जानकारी नहीं थी। वास्तव में जब मैंने श्रीजिता डे ब्लोहम-पेप के रूप में हमारे कानूनी विवाह पत्र पर हस्ताक्षर किए तो वह न केवल आश्चर्यचकित हुआ बल्कि मेरे प्यार के भाव से भावुक भी हो गए।”

हाल ही में, श्रीजिता और माइकल ने शादी के बाद श्रीजिता का पहला जन्मदिन मनाया था और जल्द ही वे मुंबई में उन दोस्तों और परिवार के लिए एक छोटी सी पार्टी देने जा रहे हैं जो जर्मनी में उनकी शादी में शामिल नहीं हो सके थे।

About Samar Saleel

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...