Breaking News

अभिनय देव निर्देशित और दिव्या खोसला अभिनीत ‘सावी’ का ट्रेलर 21 मई को होगा रिलीज़

अभिनय देव के निर्देशन में बनी फिल्म सावी (SAVI) दिन प्रतिदिन लोगों की उत्सुकता को बढ़ा रही है हालही में फिल्म के निर्माताओं ने ट्रेलर रिलीज की तारीख 21 मई की घोषणा करते हुए एक मनोरंजक पोस्टर जारी किया है।

अंतर्राष्ट्रीय निर्देशक सैंड्रिन बोनेयर के निर्देशन में बन रही बायोपिक “स्लो जो” में जैकी श्रॉफ होंगे लीड

दिव्या खोसला (Divya Khossla), हर्षवर्धन राणे और अनिल कपूर एक अनदेखे अवतार में नज़र आ रहे हैं। पोस्टर ने दर्शकों के बीच उत्सुकता जगा दी है, जो फिल्म की कहानी के भीतर छिपे रहस्यों को जानने के लिए उत्सुक हैं।

अभिनय देव निर्देशित और दिव्या खोसला अभिनीत 'सावी' का ट्रेलर 21 मई को होगा रिलीज़

डिवाइडेड ग्रिड पोस्टर में तीनों का एक दिलचस्प फ्रेम दिखाया गया है। पोस्टर के केंद्र में, हर्षवर्धन राणे एक जेल में फंसे हुए हैं, जबकि एक तरफ दिव्या चुलबुली और हंसमुख है। दूसरी तरफ, उसकी नाक से खून बह रहा है, जो गहन और रोमांचकारी यात्रा का संकेत देता है। जिसका दर्शकों  को बेसब्री से इंतजार  है।

टीज़र में दिखाई गयी रहस्यमय झलकियों और मुख्य अभिनेताओं, दिव्या खोसला और हर्षवर्धन राणे की आगामी आकर्षक केमिस्ट्री को प्रदर्शित करने वाले गीत “हमदम” के हालिया रिलीज़ के बाद, दर्शकों के बीच ट्रेलर के लिए प्रत्याशा बढ़ गई है। 21 मई को ट्रेलर देखने और सावी के भीतर छिपे रहस्यों को उजागर करने का मौका न चूकें, यह 31 मई को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About Samar Saleel

Check Also

स्पेस एजुकेशन हब बनाने के प्रयास

लखनऊ। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की अध्यक्षता में राजभवन पर अंतरिक्ष विज्ञान शिक्षा संवर्द्धन कार्यक्रम ‘आविष्कार‘ ...