Breaking News

महाविद्यालय का प्रयास हो शत प्रतिशत मतदान

लखनऊ। खुन खुन जी गर्ल्स पीजी कॉलेज में मतदाता जागरूकता क्लब, स्वीप कमेटी एवं राष्ट्रीय सेवा योजना के संयुक्त तत्वावधान में चरणबद्ध तरीके से विभिन्न मतदाता जागरूकता कार्यक्रमो का आयोजन किया गया।

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का नया संस्करण खून चुसवा- योगी

जिसमे छात्राओं द्वारा मतदान हेतु शपथ ग्रहण करना,मतदाता जागरूकता पर हस्ताक्षर अभियान चलाना, पोस्टर प्रतियोगिता, निबंध प्रतियोगिता आदि विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम महाविद्यालय स्तर पर किए गए। साथ ही महाविद्यालय ने लखनऊ विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर प्रोफेसर आलोक कुमार राय के साथ मिलकर एक बड़े स्तर पर जागरूकता कार्यक्रम भी चलाया गया।

College's efforts should be 100% voting

इसी क्रम में आज महाविद्यालय के द्वारा महाविद्यालय के मुख्य गेट से लेकर चौक चौराहे तक एक रैली निकाली गई तथा लोगों से मतदान करने की अपील की गई। साथ ही लोगों को मतदान के महत्व से अवगत कराते हुए उन्हें मतदान करने के लिए प्रेरित करने के संबंध में निर्मित किए गए, विशेष निमंत्रण कार्ड भी वितरित किये गये और आज के इस सफल कार्यक्रम के आयोजन के साथ ही इस मतदाता जागरुकता कैंपेन की भी समाप्ति की गई।

मतदाताओं से कहा गया कि यदि हम मत देने की जहमत ही नहीं उठाना चाहते है तो हमे सरकार से प्रश्न भी नहीं करने चाहिए। संपूर्ण कार्यक्रमों की श्रृंखला कॉलेज की प्राचार्य प्रोफेसर अंशु केडिया के निर्देशन में संपन्न की गई।

About Samar Saleel

Check Also

आम आदमी को उसके अधिकारों के प्रति जागरूक किया जाना चाहिए, बोले- बॉम्बे हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस

आम आदमी को, फिर चाहे वह तमिलनाडु का ग्रामीण हो या गोवा का मोबाइल रिपेयर ...