Breaking News

टी-20 क्वालीफायर मैच से पहले यूएई टीम का विकेटकीपर लापता

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। अबू धाबी में इस समय टी-20 क्वालीफायर मैच चल रहे हैं। इसी दौरान एक ऐसा घटना घटी जिसके बाद हर कोई हैरान है।

 

 

दरअसल एक टी-20 क्वालीफायर मैच से पहले यूएई टीम का विकेटकीपर लापता हो गया। यूएई के विकेटकीपर गुलाम शब्बीर ने बिना किसी को बताए टीम का साथ छोड़ दिया।

बता दें कि हाल ही में यूएई की टीम के तीन खिलाड़ियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा था। टीम अभी उस सदमे से नहीं उबर थी कि गुलाम शब्बीर ने अब टीम का साथ छोड़कर यूएई की टीम को बीच मझधार में खड़ा कर दिया है।

हांगकांग के साथ होने वाले मैच में सोमवार को टीम मीटिंग में शब्बीर नहीं पहुंचे। उनकी गैरमौजूदगी में भी टीम ने आठ विकेट से इस मैच में जीत दर्ज की। हालांकि अगले दिन यूएई की टीम को जर्सी के साथ मैच खेलना था, लेकिन शब्बीर उसमें शामिल नहीं हुए।

इस मामले के बाद सभी चिंतित हो गए और शब्बीर की खोज शुरू की गई। टीम के मैनेजर पीटर केली ने बताया कि उन्होंने उसके परिवार से भी बात करने की कोशिश की, उन्हें अस्पताल में भी ढूंढा। लेकिन कहीं उनका पता नहीं चला है।

बाद में खबर आई कि शब्बीर ने देश छोड़ दिया है। हालांकि शब्बीर के देश छोड़ने की वजह सामने नहीं आई है। अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि शब्बीर इस समय पाकिस्तान में है और वे बिल्कुल सुरक्षित है।

About manage

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...