Breaking News

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सारा का ये विडियो, मंदिर के बाहर एक बच्चे की इस तरह की मदद

सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और फोटोज की वजह से काफी चर्चा में रहती है। हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बच्चे की मदद करती नजर आ रही हैं। सारा अली खान के इस वीडियो देखने के बाद उनकी काफी तारीफ कर रहे है।

इस वीडियो में सारा अली खान जूहू के मुक्तेश्वर मंदिर के बाहर नजर आ रही हैं। वह जैसे ही मंदिर से बाहर निकलकर कार में बैठती हैं, वैसे ही देखती हैं कि एक बच्चा उनसे मदद मांग रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस अपनी कार में से ही किसी से पैसे मांगकर उस शख्स की मदद करती हैं। इसके बाद वह हाथ जोड़कर कार का गेट बंद कर देती हैं। वीडियो में सारा अली खान व्हाइट सूट में नजर आ रही हैं। सारा अली खान के इस सिंपल और सादगी भरे अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही ‘आज कल’ और ‘कुली नंबर 1’ में नजर आने वाली है। ‘आज कल’ में उनके साथ बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं वही ‘कुली नंबर 1’ में वरुण धवन मुख्य किरदार में नजर आएंगे।सारा ने पिछले साल अपनी पहली फिल्म से लोगों का दिल जीत लिया है। पिछले साल उनकी दो फिल्में रिलीज हुई केदारनाथ व सिंबा दोनों बॉक्स ऑफिस हिट रही है। सारा का खुशमिजाज अंदाज फैंस को हमेशा पंसदा आता है। सारा आए जदिन फैंस के लिए वीडियो और फोटो पोस्ट करती है। पिछले दिनों उनकी बिकनी फोटो वायरल हुई थी, जो पसंद की गई। सारा इसके अलावा कार्तिक संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती है। दोनों की जोडी़ को लोगो पसंद करते है।

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...