Breaking News

इस दिन रिलीज होगा सारा व कार्तिक की फिल्म ‘आज कल’ का ट्रेलर

”आज दिन चढेया, तेरे रंग वरगा”, ये गाना राहत फ़तेह अली खान की आवाज और इरशाद कामिल की गीतकारी की होनहार पेशकश थी और ये गाना जितनी बार कानों में पड़ता है तो आपको इश्क करने पर मजबूर कर देता है। अब आप लोग सोच रहे होंगे कि दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ के इस गाने को हम क्यों याद कर रहे हैं।

‘लव आज कल’ में दिखाई देंगे ये सितारे

दरअसल, इस फिल्म का रीमेक आने वाला है। जिसका टेंटेटिव नेम फिलहाल अभी ”आज कल” रखा गया है और इस फिल्म में नज़र आने को तैयार हैं सैफ की लाड़ली और बॉलीवुड के नए हैंडसम हंक यानि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन तो इस फिल्म के डायरेक्टर हैं इम्तियाज अली। जो बॉलीवुड में परदे पर एक अलग तरह की रोमांटिक स्टोरीज दिखाने के लिए जाने जाते हैं।

फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान लीड एक्टर्स के रूप में नजर आएंगे और फिल्म को लेकर जो अपडेट सामने आई है, उसे लेकर फैन्स उत्साहित हो सकते हैं।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि मेकर्स दो दिनों के भीतर फिल्म के टाइटल की घोषणा कर सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, मेकर्स इसी वीक फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च करने जा रहे हैं। इस फिल्म को सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल बताया जा रहा है।

About News Room lko

Check Also

गुरमीत चौधरी की अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज “कमांडर करण सक्सेना” का ट्रेलर हुआ रिलीज़

अभिनेता गुरमीत चौधरी काफी धमाकेदार तरीके से अपना बड़ा ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं। गुरमीत ...