Breaking News

ऑस्ट्रेलिया के जंगलो में भीषण आग लगने की घटनाओं के बीच छुट्टियों पर घूमने गए पीएम मॉरिसन ने मांगी माफ़ी

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने कई राज्यों में जंगलों में भीषण आग लगने की घटनाओं के बीच अपने परिवार के साथ छुट्टियों पर हवाई घूमने जाने के लिए रविवार को माफी मांगी। इस भीषण आग की घटनाओं में दो दमकल कर्मियों की मौत भी हो गई और कई घर भी तबाह हुए हैं।

राष्ट्रीय आपदा के समय प्रधानमंत्री के देश में ना होने पर मचे बबाल के बीच मॉरिसन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ तय समय से पहले ही छुट्टियों से लौट आएं। वह शनिवार रात यहां पहुंचे और रविवार सुबह ‘सिडनी में रूरल फायर सर्विस’ मुख्यालय पहुंचे।

उन्होंने कहा, ”मुझे यकीन है ऑस्ट्रेलियाई समझदार हैं और वह यह समझेंगे कि आप अपने बच्चों से किए वादे पूरे करने की कोशिश करते हैं।” उन्होंने कहा, ”लेकिन एक प्रधानमंत्री के तौर पर, आपकी और जिम्मेदारियां भी होती हैं और मैं उसे स्वीकार करता हूं और मैं आलोचना भी स्वीकार करता हूं।”

प्रधानमंत्री ने कहा कि यह राजनीति करने का समय नहीं है बल्कि एक-दूसरे के साथ अच्छा व्यवहार करने का समय है। उन्होंने कहा, ”मैं एक प्रशिक्षित दमकल कर्मी नहीं हैं, लेकिन मुझे इस बात से सुकून मिलता है कि ऑस्ट्रेलिया के लोग मेरा यहां आना पसंद करेंगे। मैं उनके साथ यहां हूं, क्योंकि वे इस भयावह समय का सामना कर रहे हैं।”

About News Room lko

Check Also

पूर्व पीएम इमरान खान को दोहरा झटका, भड़काऊ बयान पर कोर्ट ने फटकारा; रक्षा मंत्री ने भी साधा निशाना

पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम ...