Breaking News

कोरोना वायरस महामारी के कारण लॉस एंजेलिस में फंसी ये एक्ट्रेस, विदेश मंत्रालय से मांगी मदद

अमेरिका में कोरोना वायरस से सभी लोगों का जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। वही बॉलीवुड एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा ने अमेरिका में कोरोना वायरस महामारी के कारण फंसे 400 से अधिक भारतीयों के साथ स्वदेश वापसी के लिए भारतीय दूतावास और विदेश मंत्रालय से संपर्क किया है। इन भारतीयों में छात्र भी शामिल हैं।

एक्ट्रेस ने कहा, ‘ये सभी के लिए चुनौतीपूर्ण समय हैं, लेकिन मेरी सहानुभूति सती भारतीय छात्रों के साथ ही उन सैकड़ों छात्रों के साथ है, जो बिना किसी उचित आवास और संसाधनों के यहां फंसे पड़े हैं।’

उन्होंने कहा, ‘मैं भारतीय दूतावास और विदेश मंत्रालय को हमें निकालने में सहायता के लिए लिखती रही हूं, लेकिन न तो कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और न ही उन भारतीयों को कोई सहायता दी गई है, जो यहां अपना गुजारा करने में असमर्थ हैं।’

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं भारतीय दूतावास और विदेश मंत्रालय से उन सभी छात्रों और साथी भारतीयों के लिए प्रोत्साहन पैकेज के लिए अनुरोध करूंगी जो यहां फंसे हुए हैं।’ सौंदर्या ली स्ट्रेसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट के एक्टिंग कोर्स में शामिल होने के सिलसिले में लॉस एंजेलिस गई थीं।

दरअसल, अमेरिका में कोरोना वायरस के चलते हालात काफी खराब हो गए हैं। अमेरिका में इस महामारी के चलते अभी तक 26 हजार से ज्यादा लोग जान गंवा चुके हैं और संक्रमितों की संख्या में भी तेजी से इजाफा हो रहा है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...