Breaking News

नेहा और आदित्य की तय हुई शादी सामने आया शादी का कार्ड, यहाँ होगा विवाह का पूरा कार्यक्रम

नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं । खबरों की मानें तो उनकी शादी आदित्य नारायण के साथ होने जा रही है । ये सब कुछ इंडियन आइडल 11 के सेट से शुरू हुआ था । सेट पर आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ के पैरेंट्स पहुंचे थे । यहां उदित नारायण ने नेहा को अपनी बहू बनाने की इच्छा जाहिर की थी । वहीं नेहा के पैरेंट्स भी इस रिश्ते के लिए तैयार हो गए । आइए जानते हैं नेहा और आदित्य की शादी की कौन-कौन सी रस्में हो चुकी हैं ।

सेट पर सबसे पहले आदित्य के परिवार की ओर से नेहा को शगुन दिया गया । इस दौरान दोनों की शादी की डेट भी पक्की हो गई । सबने मिलकर तय किया कि 14 फरवरी को शादी होगी । इसके बाद विशाल ददलानी ने 1 फरवरी को मेहंदी की डेट भी फिक्स कर दी । इस पर नेहा ने कहा था, ‘अरे, लगवा लेंगे यार मेहंदी ।’

सेट पर शादी के कार्ड की तस्वीर भी सामने आ गई थी । जिस दिन ये सब हुआ था उस दिन अल्का याग्निक सेट पर आई थीं और शादी तय होने की खुशी में गाना भी गाया था । हाल ही में एक और खबर सामने आई । कुमार सानू को बॉलीवुड में 30 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर उन्हें इंडियन आइडल 11 में इनवाइट किया गया था ।

यहां कुमार सानू ने नेहा कक्कड़ को एक स्पेशल तोहफा दिया । कुमार सानू ने आदित्य नारायण की तरफ से नेहा को लाल चुनरी गिफ्ट की । शादी का शगुन मानकर नेहा ने इसे स्वीकार किया । यह एपिसोड आने वाले वीकेंड पर दिखाया जाएगा । चुनरी देने के बाद कुमार सानू ने फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ का गाना ‘ओढ़ ली चुनरिया’ गाया ।

सभी कंटेस्टेंट ने भी कुमार सानू का साथ दिया । नेहा और आदित्य की शादी के बारे में उदित नारायण का बयान भी आया था । उन्होंने कहा था, ‘दोनों बच्चों की पहले ही साथ में जोड़ी बनाई जा चुकी है । टीवी पर भी लगातार खबरें आ रही हैं । मुझे भी नेहा बहुत पसंद है । मुझे भी अच्छा लगेगा अगर घर में कोई फीमेल सिंगर आ जाएगी ।’

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...