Breaking News

सेजल शर्मा की आत्महत्या के बाद पुलिस ने सुलझाई मौत की गुत्थी व लव ट्रायंगल का किया पर्दाफाश

टीवी अभिनेत्री सेजल शर्मा (Sejal Sharma) ने 24 जनवरी को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। सेजल के इस कदम ने कई सवाल खड़े कर दिए थे। सेजल की खुदकुशी के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेत्री डिप्रेशन में थीं। इसी वजह से अभिनेत्री ने ये कदम उठाया। सेजल की मौत की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुटी हुई है। इस बीच एक नई जानकारी सामने आई है।


स्पॉट ब्वॉय वेबसाइट रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस इस मामले में सेजल के ब्वॉयफ्रेंड की तलाश कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस इस पूरे मामले में लव ट्रायंगल भी ढूंढ रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि सेजल के करीबी दोस्त ने रिश्ते को लेकर हिंट दी है। साथ ही कहा है दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर बड़ा कदम लेने वाले थे।

इसका साथ ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं अभिनेत्री के सुसाइड की वजह उनकी निजी जिंदगी में गड़बड़ हो सकती है। कुछ दिन पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि सेजल शर्मा ने आत्महत्या करने से दो दिन पहले एक रोल के लिए ऑडिशन दिया था और जिसमें उनका चुनाव हो गया था। इस बात का खुलासा अभिनेत्री डोनल बिष्ट ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान किया था।

अभिनेत्री डोनल बिष्ट ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा था, ‘सेजल की आत्महत्या की खबर सुनने के बाद मैंने अपने दोस्तों से बात की। जिसके बाद मालूम हुआ कि वह मुंबई में दो साल से रह रही थी। मुझे यह भी पता चला कि मौत से दो दिन पहले उसने एक रोल के लिए ऑडिशन दिया था, जिसमें वह सिलेक्ट हो गई थीं। जल्द ही वह उसे शुरू करने वाली थी। उनका फैसला बेहद दुखद है। अगर उसने करियर की वजह से यह कदम उठाया तो उसे इंतजार करना चाहिए था।’

बीते दिनों सेजल की आत्महत्या पर उनकी मां ने प्रतिक्रिया दी थी। सेजल की मां ने डिप्रेशन की बात से इनकार करते हुए कहा था, ‘उसे लीड रोल मिल गया था। इसके बाद ऐसा क्या हो गया जिससे मौत को गले लगा लिया।’ सेजल के परिवार में माता-पिता के अलावा दो और भाई बहन हैं। सेजल मूल रूप से उदयपुर की रहने वाली हैं और मुंबई कुछ साल पहले ही आई थीं। टीवी इंडस्ट्री में पहला ब्रेक उन्हें ‘दिल तो हैप्पी है जी’ सीरियल से मिला।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...