Breaking News

पत्नी ने षड़यंत्र रच प्रेमी के साथ मिलकर कराई थी पति की हत्या

औरैया। जिले के अयाना क्षेत्र में सोमवार को हुई सब्जी विक्रेता की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि पत्नी ने ही षड़यंत्र रच प्रेमी व उसके साथी के द्वारा करायी थी पति की हत्या। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने गुरूवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अयाना क्षेत्र में सोमवार को नेशनल हाइवे किनारे एक खेत की झाड़ियों में अंतौल निवासी सब्जी विक्रेता सुखपाल का रक्तरंजित शव मिला था।

उक्त मामले में जांच के दौरान पूछताछ व मोबाइल वार्ता खंगाले जाने पर पता चला कि मृतक सुखपाल अपनी पत्नी संतोषी देवी के साथ दो साल पहले नोएडा में रहकर नौकरी करता था जहां पर संतोषी के नोएडा के ऊंची दनकौर निवासी रवि कुमार से प्रेम संबंध हो गये थे और वह पति को छोड़कर उसके साथ चली गयी गयी थी। बताया कि जिसके बाद करीब एक वर्ष पूर्व सुखपाल नोएडा छोड़कर बेटियों के साथ अपने गांव अंतौल आकर रहने लगा था।

बताया कि करीब डेढ़ माह पूर्व संतोषी गांव अंतौल वापस आकर पति सुखपाल के साथ रहने लगी थी। जहां से वह लगातार अपने अपने प्रेमी रवि कुमार से फोन पर बात करती रहती थी और 13 जून को उसने अपने प्रेमी रवि के साथ वार्ता कर पति की हत्या की योजना बनायी थी। जिसके बाद रवि व उसके साथी नितिन निवासी आजमपुर दनकौर ने नोएडा से अंतौल आकर 14 जून (सोमवार) की सुबह करीब चार बजे अंतौल मोड़ पर सुखपाल की हत्या कर दी थी।

बताया कि जांच के दौरान हत्या के मामले में प्रकाश में आये अभियुक्त रवि, नितिन भाटी व संतोषी देवी में से रवि कुमार व संतोषी देवी को पुलिस को पुलिस ने नेशनल हाईवे सर्विस रोड पर बस स्टॉप दीपाली होटल के पास से समय करीब 05.40 बजे मोटरसाइकिल व दो मोबाइल समेत गिरफ्तार कर लिया है। जिनकी निशानदेही पर आलाकत्ल खून लगी दराती बरामद कर ली गयी है। दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि संतोषी ने सुखपाल के साथ दूसरी शादी की थी उसकी पहली शादी की एक व सुखपाल से दो बेटियां थीं।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...