Breaking News

एक रात्रि में हुई तीन घरों में चोरी, चोरों ने लगभग तीन लाख रूपए कीमत के जेवरात व नगदी पार की

बिधूना। कोतवाली बिधूना की चौकी रुरुगंज क्षेत्र के ग्राम मिश्रीपुर में चोरों ने बीती रात्रि दो सूने व एक घर में परिजनों के सोते समय निशाना बनाते हुए लगभग तीन लाख रूपए कीमत के जेवरात व नगदी पार कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की।

जानकारी के अनुसार कोतवाली बिधूना क्षेत्र की चौकी रूरूगंज के ग्राम मिश्रीपुर निवासी पंछी लाल परिवार सहित अपने घर के आंगन में सो रहे थे। तभी अज्ञात चोर घर के बाहर बनी दीवाल पर चढ़कर जीने से उतर आए और कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखी अलमारी से एक जोडी पायल, मंगलसूत्र, कान की झुमकी व दो अंगूठी लेडीज आदि चोरी कर ले गये। देर रात्रि जब परिजन जागे और कमरे में बिखरा पड़ा सामान देखा तो उनके पांव तले जमीन खिसक गई।

इसके अलावा चोर मिश्रीपुर में ही विश्राम सिंह के सूने घर के मेन गेट का ताला काट कर अंदर घुस गये। और सेफ का ताला तोड़कर उसमें रखे चार हजार रुपए नगद व एक चेन सोने की चोरी कर ले गये। वहीं चोरों ने मिश्रीपुर गांव निवासी राकेश कुमार के सूने मकान के बाहर बनी दीवाल पर चढ़ कर कमरे के बाहर लगा ताला तोड़कर मकान के अंदर घुस कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर 5 हजार रुपए नगद व कान के बाला आदि चुरा ले गये। गांव में हुई चोरी की सूचना आनन-फानन में परिजनों ने रुरुगंज पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुचें चौकी इंचार्ज तन्मय चौधरी ने जांच पड़ताल शुरू कर दी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...