Breaking News

बिग बॉस 16: कैप्टेंसी को लेकर घर में मचा कोहराम, घर का सारा राशन कंटेस्टेंट को करना पड़ेगा कुर्बान

बिग बॉस के घर पर सलमान खान की वापसी के बाद लगातार कुछ न कुछ नए ट्वीट देखने को मिल रहा हैं. जहां वीकेंड का वार एपिसोड को होस्ट करते हुए सलमान ने सुंबुल तौकीर खान  और अंकित गुप्ता  की जबरदस्त क्लास लगाई.कलर्स ने बिग बॉस 16 का एक प्रोमो पोस्ट किया है, इसकी कैप्टेंसी जाएगी, मेरे मुंह में निवाला आएगा, ये आदमी नॉमिनेट होगा और मैं अच्छे से खाना खाउंगा. फिर वो शिव से पूछते है, तुम मेरे साथ हो.

प्रियंका चौधरी, शालीन भनोट और टीना दत्ता भी काफी गुस्से में दिखते है. साजिद कहते है, ये आदमी अगर अपने एविक्शन के लिए मेरा खाना ले सकता है तो मैं अपना खाना ले रहा हूं उसके एविक्शन के लिए.

शालीन बार-बार बिग बॉस से अपने डेढ़ सौ ग्राम चिकन देने के लिए रिक्वेस्ट करते है. बार-बार वो एक ही बात कहते है. जिसके बाद बिग बॉस उन्हें कंफेशन रूम में बुलाकर चिकन देते है और कहते है, उन्हें घरवालों से कोई मतलब नहीं है, उन्हें सिर्फ अपने चिकन से मतलब है. वो कहते है, अपनी एक्टिंग का ऑडिशन ना दें.

गौतम कैप्टन बनने के लिए बिग बॉस के घर का सारा राशन कुर्बान देते है. गौतम  के इस फैसले से कंटेस्टेंट खफा नजर आते हैं. वहीं अब घर के बाकी कंटेंटेंट ने गौतम के खिलाफ मुहीम शुरू कर दी है, जिसके तहत कंटेंस्टेंट्स का कहना है कि ‘गौतम ने घर से बेघर होने के लिए ऐसा किया है, अब हम उसे घर से बेघर करवाएंगे.’

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...