Breaking News

भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में हुई भारी बढ़ोतरी, इन राज्यों में लागू हुई धारा 144

चीन के बाद दुनियाभर के कई देशों में कोरोना वायरस के मरीजों संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. आपको बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. अब आंकड़ा 105 पहुंच चुका है. इनमें से 11 मरीज ठीक हो गए हैं, जबकि दो लोगों की मौत हो गई है. सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं. हालात को देखते हुए कई राज्यों ने कोरोना को महामारी घोषित कर दिया है तो कई शहरों में धारा 144 लगा दी गई है.

गौरतलब है कि केंद्र सरकार भी पूरी तैयारी कर रही है. वहीं आज सार्क देशों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना को निपटाने पर चर्चा करेंगे. वहीं, कोरोना ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है. आपको बता दें कि अमेरिका कोरोना के खौफ में है तो वहीं यूरोप में हालात अब चीन से ज्यादा खतरनाक हो गए हैं.

वहीँ इसके साथ ही भारत में कोरोना वायरस केस की संख्या और बढ़ गई है. अब तक यह संख्या 105 पहुंच गई है. इनमें से अब तक 11 मरीज ठीक हो गए हैं. जबकि दो लोगों की मौत हो चुकी है.तीन केस केरल में बढ़े हैं, जबकि एक नया केस जम्मू-कश्मीर से आया है. कोरोना वायरस से बचाव ही इसका इलाज बताया जा रहा है. इसमें साफ-सफाई से लेकर हेल्थी खाना भी शामिल है.

About News Room lko

Check Also

‘भारत में निवेश बढ़ाना चाहते हैं जर्मन व्यवसायी’, राजदूत फिलिप एकरमैन ने बताई क्या है मुख्य वजह

जर्मनी के राजदूत फिलिप एकरमैन ने शुक्रवार को एक इंटरव्यू में कहा कि जर्मन व्यवसायी ...