Breaking News

इस साल ओटीटी पर धमाल मचाने आ रहे ये स्टार्स, लिस्ट में शामिल बड़े-बड़े नाम

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स नई प्रतिभा को प्रमोट कर दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। सालों से शोहरत का इंतजार कर रहे कुछ सितारों को ओटीटी ने असल पहचान दी है। यही कारण है कि साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक के बड़े स्टार्स भी अब ओटीटी का रुख कर रहे हैं। पिछले कुछ सालों में लंबे समय से पर्दे से गायब स्टार्स को भी ओटीटी के जरिए कमबैक करते देखा गया है। साल 2024 भी सिनेप्रेमियों के लिए बेहद खास होने जा रहा है। इस साल कोई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कमबैक करेगा, तो कोई अपना ओटीटी डेब्यू कर दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश करेगा। आइए इस लिस्ट पर गौर फरमा लेते हैं-

सिद्धार्थ मल्होत्रा अब रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बन गए हैं। अभिनेता को जल्द ही एक्शन सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ से अपना ओटीटी डेब्यू करते देखा जाएगा। रोहित शेट्टी की इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी मुख्य भूमिका में हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में सीरीज के लिए अपना उत्साह जाहिर किया। अभिनेता ने पोस्ट कर लिखा, ‘आपके सामने अपना पहला एक्शन से भरपूर शो इंडियन पुलिस फोर्स लाने के लिए उत्साहित हूं। पुलिस जगत के उस्ताद रोहित शेट्टी के साथ नई वर्दी में वापस आ गया हूं। इस सीरीज को प्राइम वीडियो पर 19 जनवरी को जरूर देखें।’ सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्में ‘शेरशाह’ और ‘मिशन मजनू’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जलवा बिखेर चुकी हैं।

‘सत्या’, ‘एक हसीना थी’, ‘भूत’, ‘रंगीला’, ‘कौन’, ‘पिंजर’ जैसी फिल्में उर्मिला मातोंडकर की काबिलियत की ऐसी मिसाल है, जिसे भुला पाना आसान नहीं। उर्मिला अब ‘तिवारी’ नामक वेब शो के जरिए एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं। यह सीरीज रोमांच से भरपूर है। इस शो के निर्देशन की कमान सौरभ वर्मा के हाथों में है, जबकि इसका निर्माण, कंटेंट इंजीनियर्स द्वारा किया जा रहा है। शो में उर्मिला मातोंडकर मुख्य किरदार में नजर आएंगी। मां-बेटी के जज्बाती रिश्तों पर आधारित यह एक ऐसा शो है, जिसमें उर्मिला मातोंडकर का रोल काफी दमदार है।

‘बेफिक्रे’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्मों से अपनी अलग पहचान बना चुकीं अभिनेत्री वाणी कपूर जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। वाणी कपूर मनोरंजक क्राइम थ्रिलर ‘मंडला मर्डर्स’ सीरीज का हिस्सा बनी हैं। सीरीज के निर्देशन की कमान गोपी पुथरन ने संभाली है। ‘मंडला मर्डर्स’ का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले हुआ है। यह सीरीज इसी साल ओटीटी पर दस्तक देगी। वाणी ने हाल ही में अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर कहा था, ‘मैं ओटीटी में अपने प्रवेश के लिए वास्तव में कुछ अलग तलाश रही थी। मैं मंडला मर्डर्स में गोपी पुथरन के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं, जो एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है। इस सीरीज ने मुझे सबसे कठिन काम करने के लिए प्रेरित किया है, जो मैंने पहले कभी नहीं किया था।

आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान हाल ही में बॉयफ्रेंड नूपुर शिकरे के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। दूसरी ओर सुपरस्टार के बेटे जुनैद खान अपने अभिनय डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जुनैद खान फिल्म ‘महाराज’ के साथ अपना अभिनय डेब्यू करेंगे। जुनैद खान की पहली फिल्म ‘महाराज’ नेटफ्लिक्स पर वैश्विक रिलीज होगी। यशराज फिल्म्स ने इस मनोरंजक नाटक को रिलीज करने के लिए नेटफ्लिक्स इंडिया के साथ साझेदारी की है, जिसमें जयदीप अहलावत, शारवरी और शालिनी पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...