Breaking News

मधुरिमा तुली का काला जादू, ब्लेक लहंगे में शानदार लुक से लोगों का दिल चुराया

काले रंग के लहंगे में मधुरिमा तुली अपनी सुंदरता से हमें मंत्रमुग्ध कर देती हैं। चाहे वह कोई विशेष कार्यक्रम हो या उनका कैजुअल एयरपोर्ट लुक, मधुरिमा की स्टाइल देख कर लोग उनकी फेशन गेम के दीवाने हो जाते है। वह एक के बाद एक ऐसे लुक प्रस्तुत करती है की लोग उसे देखकर उन्हे फेशन क्वीन कहते है।

👉प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री और थल सेनाध्यक्ष ने याद किया भारतीय सेना की गौरव गाथाएं

अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में, मधुरिमा का एक शानदार अंदाज नजर आ रहा है, जो उदयपुर में एक हालिया कार्यक्रम में उनके व्यक्तित्व को सही तरीके से प्रस्तुत करता था। उनके शानदार काले लहंगे के लुक ने लोगों का काफी ध्यान आकर्षित किया, निस्संदेह इस लुक ने उन लोगों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा जिन्होंने उन्हें वहा रूबरू देखा था।

मधुरिमा तुली का काला जादू, ब्लेक लहंगे में शानदार लुक से लोगों का दिल चुराया

स्टाइलिश सिल्वर ईयररिंग्स और स्कार्लेट न्यूड लिपस्टिक शेड के साथ, मधुरिमा का आकर्षण निर्विवाद है, और उनसे नज़रें हटाना मुश्किल है।

https://www.instagram.com/p/C2B3zSkIkD4/?igsh=MzRlODBiNWFlZA==

लहंगे का सेमी-सी-थ्रू वाइब उनके आउटफिट में आकर्षण का एक और परत जोड़ देता है, जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी, और लोग उनके इस लुक के दीवाने हो गए। तो क्या आप भी इन आकर्षक तस्वीरों को देखने के लिए तैयार हैं!

👉गायिका चित्रा के बचाव में आए केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन, बोले- केरल को ‘तालिबान’ नहीं बनने देंगे

1-10 के पैमाने पर आप मधुरिमा के शानदार लुक को क्या रेटिंग देंगे? काम के मोर्चे पर, मधुरिमा तुली के पास पाइपलाइन में आगे काफी शानदार प्रोजेक्ट्स हैं, और आदर्श समयसीमा के अनुसार जल्द ही उसकी घोषणाएं की जाएंगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...