Breaking News

बॉलीवुड के इन सेलेब्स को है बाइक्स से खास प्यार

आइए हम आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में। स्क्रीन पर अपनी मजबूत उपस्थिति के लिए मशहूर अर्जुन रामपाल को अपनी क्लासिक हार्ले-डेविडसन में आराम मिलता है। यह लंबी यात्राओं के दौरान उनका दृढ़ साथी बन जाता है, जो प्रसिद्धि के बवंडर के बीच आत्मनिरीक्षण के क्षण प्रदान करता है।

डिनो मोरिया: फिल्म ‘एजेंट’ में ‘द गॉड’ के रूप में अपने दमदार किरदार से दिलों पर राज करने वाले डिनो मोरिया न केवल एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं, बल्कि एक अटूट बाइक उत्साही भी हैं। डिनो को अक्सर अपनी बाइक पर शहर की सड़कों पर घूमते हुए देखा जाता है, चाहे वह इत्मीनान से सैर के लिए हो, जिम जाने के लिए हो, या यहां तक ​​​​कि अपनी शानदार सवारी की सीट से फुटबॉल खेल में उत्साह बढ़ाने के लिए भी हो।अपने मनमोहक लुक और बेहतरीन अभिनय कौशल के लिए मशहूर शाहिद कपूर मोटरसाइकिलों को लेकर भी उतने ही उत्साहित हैं। हाई-एंड बाइक्स के शानदार संग्रह के साथ, शाहिद पूरे दिल से बाइकिंग के आनंद को अपनाते हैं। चाहे वह राजमार्गों पर शान से दौड़ रहा हो या घूम रहा हो, मोटरसाइकिलों के प्रति उसका उत्साह झलकता है।

गली बॉय और गहराइयां जैसी फिल्मों में नजर आने वाले प्रतिभाशाली अभिनेता सिद्धार्थ चतुवेर्दी बाइक के सच्चे शौकीन हैं। अपनी सफल श्रृंखला की रिलीज़ से ठीक पहले, सिद्धार्थ ने मोटरसाइकिलों के प्रति अपने उत्साही प्रेम को प्रदर्शित करते हुए एक स्टाइलिश सवारी का आनंद लिया।

About News Desk (P)

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...