Breaking News

पीएम मोदी की मां हीराबा के निधन पर पक्ष-विपक्ष समेत इन नेताओं ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा के निधन पर राजनेताओं ने दुख जताया है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी समेत कई नेताओं ने दुख जताया है। बता दें कि पीएम मोदी की मां हीरा बा ने अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में आज सुबह 3:30 बजे अंतिम सांस ली।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का 3.30 बजे निधन, ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा को मंगलवार को सांस लेने में दिक्कत के बाद आनन-फानन में अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था। हीरा बा के निधन पर पक्ष-विपक्ष समेत तमाम नेताओं ने दुख जताया है।

पंचतत्व में विलीन हुईं मां हीराबा

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष व्यापार प्रकोष्ठ रोहित अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता श्रीमती हीराबेन मोदी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ ही शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की, उन्होंने पीएम मोदी की माताजी के लिए ईश्वर से उन्हें अपने चरणों में स्थान देने की प्रार्थना की है।

रेल में सफर के दौरान ये 5 गलतियां पहुंचा देगी जेल और देना होगा 10 हजार जुर्माना

हिन्दू महासभा ने हीरा बा के निधन पर दुख जताया

अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की माता हीरा बा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुये ईश्वर से कामना है कि परिवार को इस दुख की घड़ी को सहने की क्षमता प्रदान करें। श्री त्रिवेदी ने श्रृद्धांजलि अर्पित करते हुये कहा कि सौ वर्ष पूरे कर चुकी हीरा बा न सिर्फ एक सात्विक जीवन जीने की प्रेरणाश्रोत थी बल्कि सौ वर्षों का संघर्शपूर्ण जीवन भारतीय आदर्शों का प्रतीक है।

About News Room lko

Check Also

कतर से रिहा होकर लौटे सौरभ और उनके पिता ने PM को लिखा पत्र, कहा- उम्मीद थी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

नई दिल्ली: कतर ने जिन आठ भारतीय नौसेना के पूर्व कर्मचारियों को मौत की सजा ...