Breaking News

रेलिंग से टकराई फिर लगी आग चकनाचूर हुई पंत की कार, बुरी तरह से चोटिल अस्पताल में भर्ती

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी और शानदार विकेटकीपर ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह एक बड़ी सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। दिल्ली से अपने घर लौटते समय पंत की कार रेलिंग से टकरा गई और चकनाचूर हो गई। ये एक्सीडेंट रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप हुआ। इस दुर्घटना में ऋषभ पंत भी बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं और उन्हें तुरंत दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया है।

ब्राजील को तीन विश्वकप जिताने वाले इकलौते खिलाड़ी पेले, आज तक नहीं टूटा रिकॉर्ड

इस भीषण हादसे के बाद पंत को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उनका उपचार जारी है। वहीं डॉक्टरों के मुताबिक पंत के माधे और पैर में चोट लग गई है। पैर में चोट ज्यादा होने के चलते प्लास्टिक सर्जरी भी करनी पड़ सकती है। इस दूर्घटना के बाद पंत लंबे समय तक क्रिकेट से बाहर रह सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार सुबह पंत अपनी बीएमडब्लयू में बैठकर दिल्ली से रुड़की स्थित अपने घर जा रहे थे तभी अचानक उनकी कार रेलिंग से टकरा गई जिसके बाद कार में आग भी लग गई। इसे देखकर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए और बड़ी मुश्किल से उन्हें बाहर निकाला गया।। बता दें कि ऋषभ पंत अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए जा रहे थे क्योंकि 31 तारीख को उनका जन्मदिन था। लेकिन शायद कोहरे के चलते ड्राइवर को रेलिंग नहीं दिखी और ये दुर्घटना हो गई।

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...