Breaking News

रेड लिपस्टिक के ये खास यूज अपनाकर आप भी अपनी खूबसूरती में लगा सकती हैं चार चांद

लिप्स को खूबसूरत बनाने में ​रेड लिपस्टिक का कोई जवाब नहीं हैं । जब कभी पार्टी या फंक्शन में हम जाएं और मेकअप के दौरान यदि रेड लिपस्टिक हम लिप्स पर लगा लें तो हमारी खूबसूरती और अधिक निखर जाती है। लेकिन क्या आप जानते हैं यही रेड लिपस्टिक आपके लिप्स के साथ ही मेकअप में और भी कई जगह काम में आ सकती हैं। यदि आप भी नहीं जानते हैं तो हम आपको बताते हैं रेड लिपस्टिक के ये खास यूज जिन्हें अपनाकर आप अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती हैं।

आईशैड की तरह करें यूज- यदि आप किसी पार्टी फंक्शन के लिए रैडी हो रही है और किसी भी तरह का कोई आईशैड आपको नहीं समझ आ रहा कि क्या आप लगाएं । तो ऐसे में रेड लिपस्टिक को आप आईशैडो की तरह यूज कर सकती हैं। ऐसा करने से आप खूबसूरत भी हो जाएंगी । साथ ही आपकी आईज भी स्मोकी और अट्रेक्टिव नजर आएंगी।

ब्लशर की तरह करें यूज- आपने मेकअप कर लिया है। और आप अट्रेक्टिव ब्लशर यूज करना चाहती हैं तो आप चिक्स पर रेड लिपस्टिक लगाकर उसे अच्छी तरह से अपने अंगूठे और अंगुलियों के माध्यम से ब्लैंड कर सकती है। जब यह अच्छी तरह आपके चिक्स पर सेट हो जाएगा तो यह आपके फेस को काफी खूबसूरत लुक देगा।

कॉन्टूर की तरह करें यूज- यदि आप फेस को परफेक्ट शेप देने के लिए कॉन्टूर करना पसंद करती हैं तो रेड लिप​स्टिक आपके ​लिए बेस्ट आॅप्शन हो सकती है। इससे आप अपने फेस को परफेक्ट शेप दे सकती हैं। इसके लिए आपको बस अपनी नाक के किनारों, चीक बोन्स के नीचे, हेयर लाइन के पास, होंठों के नीचे और जॉलाइन पर रेड लिपस्टिक अप्लाई करनी होगी। अब हल्के गीले ब्यूटी ब्लेंडर की मदद से उसे ब्लेंड कर लें।

About News Room lko

Check Also

बैठते-झुकते समय रहता है कमर में दर्द तो करें ये तीन योगासन, मिलेगी राहत

अक्सर जीवनशैली में गड़बड़ी, खानपान में पौष्टिकता की कमी और गलत पोस्चर के कारण शरीर ...