Breaking News

कोरोना वायरस संक्रमण से ठीक हुए ये दो खिलाड़ी

नेशनल बॉस्केटबाल एसोसिएशन (एनबीए) के दो दिग्गज खिलाड़ी रूडी गोबर्ट और डोनोवन मिशेल कोरोनावायरस से ठीक हो गए हैं। दोनों ही खिलाड़ी यूटा जैज के हैं। एनबीए ने यूटा जैज के हवाले से शनिवार को बताया कि उसके सभी खिलाड़ी और स्टाफ में कोरोना वायरस के लक्षण नहीं मिले हैं।

टीम ने कहा कि इसमें वे दो खिलाड़ी भी शामिल हैं, जिनका कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था, लेकिन अब उनके अंदर कोई लक्षण नहीं है। बयान में कहा गया है, “रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्र (सीडीसी) और एनबीए के सुझावों के अनुसार, सभी खिलाड़ी और कर्मचारी अपने घरों में आवश्यक गतिविधियों करेंगे और सामाजिक दूरी बनाए रखेंगे।

विभाग स्वास्थ्य विभाग ने कहा है कि उसके खिलाड़ियों और कर्मचारियों को अब संक्रमण का कोई खतरा नहीं है।” गोबर्ट 11 मार्च को कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे और वह एनबीए के पहले खिलाड़ी थे, जो इस बीमारी की चपेट में आए थे। उनके अंदर संक्रमण की पुष्टि होने के बाद लीग को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया गया था।

इस बीच, डेटोयट प्रिस्टंस के क्रिश्चियन वुड भी कोरोना से ठीक हो गए हैं। वुड कोरोना से संक्रमित होने वाले तीसरे खिलाड़ी थे। उनके अलावा एनबीए के कई अन्य खिलाड़ी भी कोरोना से पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें लॉज एंजेलिस लेकर्स के केविन डुरंट भी शामिल हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...