Breaking News

बीएसएफ जवान के घर चोरों ने बोला धावा, डबल बैरल बंदूक समेत नगदी व जेवरात चोरी

औरैया। सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बीतीरात चोरों ने गायत्री नगर में स्थित एक बीएसएफ जवान के घर ताला तोड़कर चोरी कर ली। चोरों ने उसके घर में रखी एक डबल बैरल बंदूक सहित जेवरात व नकदी चोरी कर ली। सुबह होने पर मकान से थोड़ी ही दूरी पर खाली पड़ी स्थान में लोगों ने सामान बिखरा हुआ पड़ा देखा, वहीं पड़ोस के लोगों ने फौजी के दरवाजे को खुला हुआ देखा तो उन्हें संदेह हुआ। इस पर उन्होंने जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

गायत्री नगर निवासी महेश कुमार पुत्र श्यामलाल बीएसएफ में कांस्टेबल के पद पर चंडीगढ़ में तैनात हैं। गत 20 नवंबर को वह औरैया से अपने परिजनों के साथ चंडीगढ़ ड्यूटी पर रवाना हो गये थे , और घर में ताला डाल गये थे। बीतीरात चोरों ने मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर के कमरों के दरवाजे खोल कर रखे बेड, अलमारी से नगदी व जेवरात पार कर ली। घर में रखी एक डबल बैरल बंदूक भी वह साथ ले गये। घर का सामान उन्होंने थोड़ी ही दूर जाकर एक खाली पड़े स्थान पर फेंक दिया। जहां पर जेबरातों के खाली डिब्बे पड़े हुए दिखाई दिए व बीएसएफ जवान का बक्सा भी वहीं पर पड़ा हुआ था।

सूचना पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी संजय कुमार पांडे ने जांच पड़ताल की तथा लोहपीटा समुदाय के लोगों के झुग्गी झोपड़ी में जाकर उनके सामान को भी चेक किया। फौजी महेश कुमार के साले वीरू पुत्र मुन्ना लाल निवासी भडारीपुर कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई किये जाने की मांग की है। महेश कुमार के साले ने बताया कि बहनोई से उसकी बात हुई है इस पर उन्होंने करीब 10 लाख रुपए की चोरी होने का अनुमान जताया है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने बताया मामले की जानकारी मिली है शीघ्र ही घटना का खुलासा करते हुए सामान को बरामद किया जायेगा।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...