Breaking News

शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस एक्टर का हुआ निधन, कई हिंदी फिल्मों में कर चुके हैं काम

सब टीवी पर लंबे समय से चल रहे हास्य धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पात्र नट्टू काका के नाम से मशहूर टेलीविजन अभिनेता घनश्याम नायक का रविवार को मुंबई में निधन हो गया। वह 76 वर्ष के थे।

नायक ने 1960 में एक बाल कलाकार के रूप में अभिनय की शुरुआत की गुजराती व हिंदी फिल्मों सहित गुजराती रंगमंच से भी जुड़े रहे। उन्होंने आशा भोसले महेंद्र कपूर के साथ गीत गाकर पाश्र्व गायक के रूप में भी अपनी पहचान बनाई।

बागा की भूमिका निभाने वाले तन्मय वखेरिया ने कहा, “मुझे सबसे पहले खबर मिली क्योंकि उनके बेटे ने मुझे शाम 5:45 बजे फोन किया था कुछ महीने पहले अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी घनश्याम नायक की हालत में सुधार नहीं हो पाया था. आखिरकार कैंसर के सामने जिंदगी को हार माननी पड़ी और आज शाम 5:30 उन्होंने इस दुनिया से विदा ले लिया. ” आपको बता दें, घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी के बेहद करीब थे.

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...