Breaking News

kiss scene को लेकर चर्चा में आयी ये एक्ट्रेस

जन्नत जुबैर रहमानी आज कल अपने पॉपुलर शो ‘तू आशिकी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। दरअसल चर्चा का विषय एक kiss scene को लेकर बन गया है। बताया जा रहा की जन्नत को मेकर्स ने अपने कोस्टार को किस करने के लिए कहा था। इसी के बाद सेट पर बवाल खड़ा हो गया।

kiss scene के बवाल के बाद शो से बाहर

बताया जा रहा की शो में किसिंग सीन को लेकर मना करने के बाद (मां की इस दखलअंदाजी के बाद ) जन्नत को शो से निकाल दिया गया। सूत्रों की मानें तो जन्नत को एक बड़ी फिल्म का ऑफर मिल गया है। हो सकता है कि जन्नत रानी मुखर्जी की आने वाले फिल्म ‘हिचकी’ में नज़र आएं।

हालाँकि अभी ये नहीं पता चल पाया है की फिल्म में जन्नत का रोल क्या होगा। वही शो ‘तू आशिकी’ में जन्नत का ये सीन तो हट गया है लेकिन साथ ही जन्नत को रिप्लेस करने की भी खबर आ रही।

Loading...
पिता ने कहा ‘मेरी बेटी एक अच्छी अदाकारा’

जन्नत के पिता ने कहा – ” मेरी बेटी एक अच्छी अदाकारा है। जब हमने शो साइन किया था, तब हम ये फैसला ले चुके थे कि जन्नत को स्क्रीन पर क्या करना है और क्या नहीं। हम चाहते हैं कि वह अच्छे एक्टर के तौर पर उभरे, ना कि एडल्ट सीन और किसिंग सीन करके जन्नत अभी नाबालिग है। मैं अपनी बेटी को इस उम्र में एडल्ट सीन करने की इजाजत नहीं दे सकता। वह महज 16 साल की है।”

उन्होंने कहा कि ” प्रोडक्शन टीम के साथ हमारी एक मीटिंग होनी थी। लेकिन उससे पहले उन्होंने लीड रोल के लिए किसी और का ऑडिशन लेना शुरू कर दिया। कोई बात नहीं, उन्हें ऑडिशन लेने दीजिए। “

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

कोहली की शानदार पारी पर अमिताभ ने फिल्मी स्टाइल में दिया ये रिएक्शन

टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने वेस्ट इंडिज को रोमांचक मुकाबले में मात ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *