Breaking News

मिर्गी की बीमारी से जूझ रही ये एक्ट्रेस, इन चीजों का रखना पड़ता है खास ख्याल

‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने बताया है कि वह मिर्गी की बीमारी से जूझ रही है। एक्ट्रेस ने फैंस के साथ बातचीत में बताया कि वह दवाइयों और वर्कआउट के जरिए खुद को ठीक करने की कोशिश में लगी हुई हैं। फातिमा ने अपने फैंस के साथ बातचीत में बताया कि किस तरह एपिलेप्सी की बीमारी ने उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को प्रभावित किया है।

हालांकि इंडस्ट्री के कल्चर का शुक्रिया अदा करते हुए फातिमा ने यह भी कहा कि वह उन कुछ गिने-चुने खुशकिस्मत लोगों में हैं जो उन लोगों के साथ काम कर पा रही हैं, जिनके साथ वह हमेशा से काम करना चाहती थीं। फातिमा ने बताया कि इस बीमारी ने उनकी जिंदगी को थोड़ा मुश्किल जरूर बनाया है लेकिन इससे उनका जोश कम नहीं हुआ है।
फातिमा सना शेख ने कहा कि यह बीमारी कभी भी उन्हें अपना बेस्ट देने से नहीं रोक पाई। बल्कि सच तो यह है कि इस बीमारी की वजह से उन्हें हमेशा और ज्यादा मेहनत करने की वजह मिली है। फातिमा सना शेख ने उनके ट्रीटमेंट की बात करते हुए अपने डॉगी का भी जिक्र किया और कहा कि उनकी डॉगी बिजली उनके लिए ट्रीटमेंट की तरह है।
फातिमा सना शेख ने बताया कि उन्हें बाकियों की तुलना में थोड़ा धीमे चलना पड़ता है। कई बार कुछ अजीब चीजें होती हैं और कुछ दिन मुश्किल गुजरते हैं। हालांकि वह सब कुछ कर सकती हैं लेकिन कई बार कुछ मुश्किल वक्त आता है जब वह स्लो हो जाती हैं।

About News Room lko

Check Also

श्रेयस अय्यर को अश्वनी टैग कर रही इंस्टाग्राम स्टोरी पर अय्यर का रिएक्शन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें एक्ट्रेस और मॉडल अश्वनी अहीर (Ashweenee Aher) पिछले ...