Breaking News

अपराधी विकास दुबे की तलाश में टोल प्लाजा पर चस्पा किये गए पोस्टर, सूचना देने वालों को मिलेगा ढाई लाख का इनाम

फ़िरोज़ाबाद। कानपुर के कुख्यात हिस्ट्रीशीटर और सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों को मौत की नींद सुलाने वाले अपराधी विकास दुबे की तलाश में फ़िरोज़ाबाद के टोल नाकों पर पोस्टर चस्पा किये गए हैंं। यह पोस्टर कानपुर की चौबेपुर थाना पुलिस की ओर से चस्पा किये हैं। जिसमें विकास के बारे में जानकारी देने वालों को ढाई लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की गयी है।

क्या है पूरा मामला

विकास दुबे कानपुर जिले के चौबेपुर थाने का कुख्यात हिस्ट्रीशीटर है। जिसपर 60 से ज्यादा केस दर्ज हैं। कुछ दिन पहले एक सख्श ने विकास के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज कराया था। इसी मामले में कानपुर जिले के तीन थानों की पुलिस सीओ देवेन्द्र मिश्रा के नेतृत्व में विकास दुबे को रात में पकड़ने गयी थी। इसी दौरान विकास और उसके गुर्गों ने अत्याधुनिक हथियारों से पुलिस पर हमला कर दिया। जिससे आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए। घटना का मुख्य आरोपी विकास अभी तक फरार है। जिस पर सरकार ने इनाम की राशि बढ़ाकर ढाई लाख रुपया कर दी है।

हर जिले में की जा रही है विकास की तलाश

घटना को अंजाम देकर फरार हुआ विकास बेशक अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर हो, लेकिन यूपी के हर ज़िले में उसकी तलाश की जा रही है। फ़िरोज़ाबाद जिले में भी उसकी तलाश की जा रही है। जिसके क्रम में जिले के टोल प्लाज़ाओं पर विकास के पोस्टर चस्पा किया गए हैं। कानपुर की चौबेपुर थाना पुलिस द्वारा चस्पा कराए गए पोस्टर में विकास पर इनाम की राशि ढाई लाख रुपया की गई है।

रिपोर्ट-अरविंद शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...