Breaking News

मोदी की मां का रोल निभायेगी ये Actress

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ’पीएम नरेंद्र मोदी’ के एक और कलाकार से आज मिलवाया गया है। मोदी की मां हीराबेन मोदी का रोल करने के लिए Actress जरीना वहाब को याद किया गया है। जरीना ने इस बारे में कहा है कि उन्हें गर्व है कि वे मोदी की मां का रोल कर रही हैं। उन्होंने इसे अपने जीवन का सबसे खास रोल माना है। इससे पहले अमित शाह के रोल की घोषणा हुई थी, इसे मनोज जोशी कर रहे हैं।
इन दिनों काफी चर्चा में है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के रोल प्ले कर रहे हैं। लोगों को विवेक का मोदी लुक काफी पसंद आ रहा है। लेकिन फिल्म का एक किरदार ऐसा भी है जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उस खास किरदार के नाम का खुलासा हो चुका है। वो खास किरदार है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन का।

Actress को कास्ट किया

बता दें कि, मोदी की बायोपिक में इस किरदार के लिए Actress एक्ट्रेस जरीना वहाब को कास्ट किया गया है।बताते चलें कि, एक्ट्रेस जरीना वहाब एक टीवी कलाकार है। फिल्म में अपने किरदार को लेकर बरखा ने खुलकर चर्चा की। बरखा ने बताया कि, ’पीएम मोदी को बायोपिक के लिए हम अहमदाबाद में शूट करेंगे। जब मुझे इस रोल के बारे में अप्रोच किया गया तो मैं बेहद खुश हुई।

इस फिल्म से जुड़कर मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है। मैंने इधर-उधर से सोर्स जुटा कर जसोदाबेन के बारे में पढ़ाना शुरू कर दिया है। मेरे लिए यह रोल काफी चैलेंजिंग है, क्योंकि जसोदाबेन के बारे में कम लोग ही जानते हैं। मुझे इस रोल में जान डालने और इसे प्रभावी बनाने के लिए गुजराती तरीके से बोलना सीखना पड़ेगा। मेरे इस कैरक्टर में आपको कई शेड्स देखने को मिलेंगे।

 

 

About Samar Saleel

Check Also

थाई स्लिट गाउन में शहनाज गिल ने फैंस के दिलों पर बरपाया कहर, कैट वॉक करते हुए जमकर दिए पोज

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर ...