Breaking News

मोर्चरी कर्मचारी दावे के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने ट्वीट कर पीएम मोदी से की ये अपील

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मोर्चरी कर्मचारी के दावे के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है। श्वेता सिंह ने पीएम मोदी से मोर्चरी कर्मी की सुरक्षा की मांग की है। साथ ही सीबीआई से अपील की है कि इस बयान को गंभीरता से लें और जांच करें।

कोरोना से निपटने के लिए हम कितने तैयार देशभर के कोरोना अस्पतालों में मॉक ड्रिल

दरअसल, कूपर अस्पताल के मुर्दाघर में काम करने वाले शख्स रूपकुमार शाह ने सोमवार शाम को कहा था कि जब सुशांत का शव पोस्टमार्टम के लिए लाया गया था, तब वह अस्पताल में मौजूद थे। उन्होंने कहा कि उनके शरीर पर ‘पीटने के निशान’ और ‘चोट के निशान’ थे।

रूपकुमार शाह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए श्वेता ने ट्विटर पर लिखा कि हमारा परिवार सीबीआई जांच में विश्वास करता है और वे (सीबीआई) अब मामला बंद करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अगर इस साक्ष्य में ज़रा भी सच्चाई है, तो हम सीबीआई से आग्रह करते हैं कि वह वास्तव में इस बयान को गंभीरता से देखे। हमें हमेशा से विश्वास रहा है कि आप लोग निष्पक्ष जांच करेंगे और हमें सच बताएंगे।

एक अन्य ट्वीट में श्वेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को टैग करते हुए लिखा, ‘हमें इस बात का ध्यान रखना पड़ेगा कि रूपकुमार शाह सुरक्षित रहें। सीबीआई सुशांत के केस को समय से बंधा बनाए.’

कोरोना को लेकर सरकार अलर्ट 15 दिनों के लिए बंद रहेंगे स्कूल, IGI पर तैनात होंगे शिक्षक

रूपकुमार ने कहा कि सुशांत की मृत्यु के बाद पांच शवों को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया था। हमें बताया गया था कि इसमें कोई वीआईपी बॉडी है। मैंने जब सुशांत की बॉडी देखी तो मैंने सीनियर्स से कहा कि मुझे लगता है कि ये सुसाइड नहीं मर्डर है। इसके बाद मुझे कहा गया कि तुम अपना काम करो और मैं अपना काम करूंगा। मेरा काम शरीर को काटना और सिलना था, जो मैंने किया। उस पूरे पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी होनी चाहिए थी।

रूपकुमार ने कहा कि सुशांत के शरीर पर कई जगहों पर चोट के निशान थे और ऐसा भी लग रहा था कि उनके पैर टूट गए हैं। जब कपड़े उतारे गए तो शरीर पर पिटाई के निशान थे। गर्दन पर दो-तीन जगह चोट के निशान थे। ऐसा लग रहा था मानो पिटाई से हाथ-पैर टूट गए हों, शरीर पर चोट के गहरे निशान थे।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...