Breaking News

‘बजरंगी भाईजान’ के इस एक्टर की कोरोना से मौत, एक दिन पहले हुआ था मां का निधन

देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वहीं हिमाचल प्रदेश में भी इसका प्रकोप लगातार जारी है। बड़ी संख्या में लोग अब भी संक्रमित पाए जा रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर बॉलीवुड से बुरी खबर सामने आई हैं। इस खबर को सुनने के बाद सभी काफी मायूस दिख रहे है।

बॉलीवुड में हिमाचल प्रदेश का नाम रोशन करने वाले हरीश बंचटा की मंगलवार सुबह कोरोना से निधन हो गया। हरीश एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में अभिनय कर चुके थे। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में 18 सालों से कम कर रहे थे। 48 वर्षीय दिवंगत हरीश ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में अपना जादू बिखेरा था, लेकिन बजरंगी भाईजान में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। बता दें, कि इस फिल्म में हरीश पाकिस्तान के पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था।

बताते चलें कि फिल्मों के अलावा हरीश ने कई टीवी सीरियल में भी काम किया था। सीआईडी वह क्राइम पेट्रोल जैसे पॉपुलर सीरियल में अभिनय किया। दुःख की बात तो ये हैं कि एक्टर की मौत से एक दिन पहले ही उनकी मां का देहांत हुआ था। हरीश को बुखार के बाद रोहडू से आईजीएमसी (IGMC) शिफ्ट किया गया था। सोमवार रात को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। मंगलवार शाम कोरोना प्रोटोकॉल के तहत पैतृक क्षेत्र कनलोग में अंतिम संस्कार कर दिया गया है। बता दें, कि उनकी एक बेटी हैं जो 9वीं कक्षा में पढ़ती है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

सुपर हीरो तेजा सज्जा की एक सुपर योद्धा फिल्म के शीर्षक की18 अप्रैल को होगी घोषणा

दुनिया भर में हनु-मान की ऐतिहासिक सफलता के बाद, सुपर हीरो तेजा सज्जा ने प्रतिभाशाली ...