Breaking News

तेलंगाना : 14 दिन के लिए जेल भेजे गए बीजेपी के ये नेता, लगा ये आरोप

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बांदी संजय कुमार (Bandi Sanjay Kumar) और उनके साथ अन्य तीन लोगों को एसएससी पेपर लीक मामले में 19 अप्रैल तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उन्हें करीमनगर जेल में शिफ्ट किया जाएगा।

बॉक्सिंग की दुनिया में भारत की महिलाओं के पावर पंच का कमाल

बांदी संजय कुमार

उनके व कील करुणा सागर ने कहा, सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले जांच अधिकारी के खिलाफ अवमानना की कार्यवाही होगी। इसके अलावा हाई कोर्ट में इस फैसले को चुनौती दी जाएगी।

भाजपा ने कहा कि केसी राव की सरकार लोगों में अपना विश्वास खो रही है इसलिए वह हथकंडे अपना रही है। यह पेपर लीक पूरी तरह से भारत राष्ट्र समिति की सरकार की विफलता है। भाजपा का कहना है कि हाल में हुए पेपर लीक में अपनी विफलता छिपाने के लिए सरकार ने यह चाल चली है।

एक अधिकारी ने कहा, दो दिन पहले विकाराबाद में पेपर लीक हुआ। इके बाद वारंगल में लीक हुआ। एसएससी का पेपर लीक होने से 60 लाख लोगों का नुकसान हुआ है। भाजपा का कहना है कि मुख्य आरोपी को बांदी के साथ जोड़कर दिखाना और फिर उन्हें अचानक गिरफ्तार कर लेना, केवल एक साजिश है। केसीआर उस पत्रकार का लिंक बांदी के साथ जोड़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इस मामले में मुख्य आरोपी बूरा प्रशांत हैं। बांदी को बुधवार की रात में हिरासत में लिया गया था।

बता दें कि बांदी संजय कुमार को उनके करीमनगर स्थित आवास से ही हिरासत में लिया गया था। वहीं तेलंगाना भाजपा का कहना है कि इस तरह से संजय कुमार को हिरासत में लेना अलोकतांत्रिका है। यह साफ-साफ साजिश है। भाजपा ने कहा कि पुलिस ने इस बात का ऐलान ही नहीं किया कि उन्हें हिरासत में लिया गया है। यह जानी-समझी साजिश थी.

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...