सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भारती सिंह के बेटे गोला का ये क्यूट विडियो, फैंस जमकर लूटा रहे प्यार

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह जब से मां बनी हैं, उनके फैन उनके बच्चे की झलक पाने के लिए बेताब हैं.भारती अपने नन्हें शहजादे को गोलू नाम से पुकारते हैं हालांकि उसका असल नाम लक्ष्य लिंबाचिया है।

भारती बाहर होती हैं तो पैपराजी और सोशल मीडिया  पर उनके फैन उनसे बेबी की झलक दिखाने की रिक्वेस्ट करते रहते हैं.भारती ने हाल ही में बेटे गोला के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया है जो अब वायरल हो गया है। वीडियो में भारती गोला से बात करती नजर आ रही हैं। वहीं गोला अलग-अलग एक्सप्रेशन देते नजर आ रहे हैं।

ऐसे में भारती सिंह  ने भी अपने फैंस की ख्वाहिश पूरी करने का फैसला लिया और आखिरकार अपने नन्हे बच्चे की झलक शेयर कर ही दी है. भारती सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की विडियो  शेयर की है, जिसे देखकर फैन काफी खुश हैं.

वीडियो में भारती गोला से पूछती है-क्या बोल रहो हो बेटा, ना आप रो रहे हो, ना हंस रहे हो, चाहते क्या हो।’ गोला वीडियो में बहुत क्यूट लग रहे हैं।भारती सिंह ने बेटे की विडियो शेयर करते हुए उसे अपनी ‘लाइफ लाइन’ भी बताया है. कई यूजर्स ने फोटो पर कॉमेंट करते हुए भारती को बधाई दी है. वहीं कॉमेडी क्वीन के फैन बेबी की पहली झलक दिखाने पर भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

तो कुछ इस अंदाज़ में अंकिता लोखंडे ने मायके-ससुराल वालों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार किया सेलिब्रेट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद ...