Breaking News

इस त्योहारी सीजन हुंडई से महिंद्रा तक इन गाड़ियों पर मिल रही हैं ग्राहकों को बंपर छूट

भारत (India) में कार निर्माता कंपनियां इस साल दिवाली के उपलक्ष में अपने ग्राहकों को नई कार खरीदने पर भारी छूट दे रहे हैं. जैसा कि हम सभी जानते है कि चिप संकट के परिणामस्वरूप नई कारों का उत्पादन कम हुआ है अधिक से अधिक लाभ देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. तो चलिए देखते हैं कि कौन सी कार निर्माता कंपनी इस साल दिवाली पर किस तरह का ऑफर की पेशकश कर रही है:

Maruti Suzuki – मारुति सुजुकी के आठ मॉडलों पर भारी छूट मिल रही है, सबसे ज्यादा छूट कंपनी अपने एस-प्रेसो और ऑल्टो के मॉडल पर दे रही है. जहाँ एस-प्रेसो पर ग्राहक ₹48,000 तक का लाभ ले सकते हैं, वही ऑल्टो को ₹43,000 की छूट पर खरीदा जा सकता है. अन्य मॉडल पर भी डिस्काउंट मिल रहा है जैसे कि ईको, स्विफ्ट, वैगनआर, इग्निस, डिजायर,और विटारा ब्रेज़ा.

Hyundai – कोरियाई कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इस त्योहारी सीजन में नई कारों पर ₹1.50 लाख तक का लाभ दे रही है. इनके पाँच मॉडलों पर भारी छूट दी जा रही है जिसकी समय सीमा केवल इसी महीने तक है. ऑफर में इसकी एकमात्र इलेक्ट्रिक कार – कोना एसयूवी भी शामिल है.

Mahindra and Mahindra – फेस्टिव सीजन में महिंद्रा अपनी कारों पर 81,500 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. इस ऑफर में कंपनी की ओर से 20 हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल सकता है. आपको बात दें महिंद्रा के इस ऑफर में कंपनी ने KUV100 NXT, Bolero, Scorpio, XUV300 और Marazzo MPV को शामिल किया है.

About News Room lko

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...