Breaking News

सोनम ने ऐसे किया डैडी अनिल कपूर को बर्थडे विश, 10 साल तक इस बीमारी से रहे जूझते

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में देकर फैंस के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है। उन्होंने पर्दे पर अपने हर किरदार को काफी अच्छे से निभाया है।

अनिल जब से फिल्मी दुनिया में आए हैं तब से वो छाए हुए हैं और उनके लुक के बारे में क्या ही कहा जाये उन्होंने खुद को इतना फिट रखा है कि कोई कह नहीं सकता कि वो 66वें साल के हैं। आज एक्टर अनिल कपूर अपना 66वें जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर हम आपको उनके लाइफ से जुड़ी कुछ बाते बताएंगे।

अनिल कपूर की फैमिली में उनके बड़े भाई बोनी कपूर और एक बड़ी बहन रीना, एक छोटे भाई संजय कपूर और उनके बच्चे हैं। आपको ये जानकर काफी हैरानी होगी कि अनिल कपूर के पिता बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शम्मी कपूर के सेक्रेटरी हुआ करते थे। बॉलीवुड में अनिल कपूर का नाम बड़े ही रिस्पेक्ट के साथ लिया जाता है, उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा, रोमांस चाहे जैसा भी रोल हो अनिल कपूर बड़ी ही आसानी से उसमें ढल जाते हैं।

अनिल कपूर 66वें साल के उम्र में भी काफी यंग और फिट नजर आते हैं। शायद ही किसी को पता होगा कि एक वक्त था जब अनिल कपूर एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे, वो भी 10 साल तक, इस बीमारी का नाम एच्लीस टेंडन प्रॉब्लम है। इस रोग में व्यक्ति के पैरों के पीछे के निचले हिस्से में दर्द होता है। इससे चलने में दिक्कत होती है और काफी दर्द होता है। कई बार इस समस्या से निपटने के लिए उन्हें सर्जरी तक करानी पड़ती है।

उन्होंने कुछ समय पहले ही फैंस को अपनी इस बीमारी के बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि दुनियाभर के डॉक्टर्स ने उन्हें सर्जरी कराने की सलाह दी। अब वो दौड़ते हैं, स्किपिंग भी कर सकते हैं। प्रॉपर्टी के बारे में बात करें तो अनिल कपूर किसी से कम नहीं हैं। अनिल कपूर के मुंबई, दुबई, कैलिफोर्निया और लंदन के विभिन्न शहरों में फ्लैट हैं। अनिल ने करीब 100 फिल्मों में काम किया है, वो आज भी बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रहे हैं।

एक्टर के जन्मदिन पर उनकी बेटी सोनम कपूर ने भी उन्हें खास अंदाज में विश किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अंकाउट पर अनिल कपूर की कुछ तस्वीरें साझा की है, जिसमें अनिल की यंग से लेकर नाना बनने तक की तस्वीरें शामिल हैं।

सोनम ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘पूरी दुनिया में सबसे अच्छे पिता को जन्मदिन की बधाई। मैं आपसे प्यार करती हूँ । आप सबसे महान और सर्वश्रेष्ठ हैं। आप जो कुछ भी हमारे लिए करते हैं, यह आर्शीवीद सबका के पास होना चाहिए। लव यू डैडी आपकी बेटी होने पर बहुत गर्व है। @anilskapoor #blessedwiththebest #girldad #24122022 #christmaseve 24 दिसंबर 2022।’

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...