Breaking News

ऑडी ने भारतीय बाजार में लांच की ये धाकड़ इलेक्ट्रिक एसयूवी, हैरान कर देगी इसकी कीमत

जर्मनी की लग्जरी कार कंपनी ऑडी ने भारतीय बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी e-tron और e-tron Sportback को लॉन्च कर दिया है. इनकी कीमत (एक्स-शोरूम) 99.99 लाख रुपये से शुरू है.

ऑडी इंडिया ने Mercedes-Benz EQC (मर्सिडीज-बेंज ईक्यूसी) और Jaguar I-Pace (जगुआर आई-पेस) जैसे प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर देने के लिए दो इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च किए हैं। अधिक पावरफुल e-tron 55 (ई-ट्रॉन 55) और e-tron Sportback 55 (ई-ट्रॉन स्पोर्टबैक 55) की कीमत क्रमश: 1.16 करोड़ रुपये और 1.17 करोड़ (एक्स शोरूम) रखी गई है।

ई-ट्रॉन और ई-ट्रॉन स्पोर्टबैक दोनों के लिए बुकिंग पिछले महीने शुरू कर दी गई थी। इन कारों को खरीदने के इच्छुक लोग ऑडी डीलरशिप और ऑडी इंडिया की वेबसाइट पर 5 लाख रुपये में की राशि का भुगतान कर कर सकते हैं। इलेक्ट्रिक व्हीकल्स (ईवी) के क्षेत्र में ऑडी की एंट्री से देश के पर्सनल मोबिलिटी क्षेत्र में बैटरी से चलने वाले आंदोलन के और तेज करने की संभावना है।

इसमें e-tron 55 के लिए आपको 1.16 करोड़ रुपये, वहीं e-tron Sportback 55 आपको 1.17 करोड़ (एक्स शोरूम) रुपये में मिलेगी. इन दोनों ही इलेक्ट्रिक एसयूवी की बुकिंग पिछले महीने ही शुरू कर दी गई है. अगर आप इसे घर लाना चाहते हैं तो पांच लाख रुपये की राशि के साथ ऑडी डीलरशिप और कंपनी की वेबसाइट से बुक कर सकते हैं.

About News Room lko

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...