Breaking News

घर के वास्तु दोषों से छुटकारा पाने के लिए व सुख-समृद्घि लाने के लिए फेंगशुई कछुए का इस तरह करे प्रयोग

वास्तुशास्त्र के मुताबिक वास्तु दोषों की वजह से घर में कुछ भी काम नहीं बन पाता है और घर की तरक्की रुक जाती है। वास्तुदोषों की वजह से घर में कोई ना कोई परेशानी होती रहती है। वहीं घर के वास्तु दोषों से छुटकारा पाने के लिए और सुख-समृद्घि लाने के लिए फेंगशुई कछुए का प्रयोग करना सबसे ज्यादा फायदेमंद साबित होता है। तो चलिए आपको बताते हैं घर में कछुआ रखने से होने वाले कुछ गजब के फायदों के बारे में…

1.घर का वास्तु दोष दूर करने के लिए

वास्तु दोषों से छुटकारा पाने के लिए अपने मकान की दक्षिण या पश्चिम में एक कछुआ जरूर रखें। बता दें कि यदि आप घर के मध्य में नौ कछुएं रखते हैं तो ऐसे में आपके घर में नौ ग्रहों के बराबर ऊर्जा आएगी।

2. मानसिक तनाव से छुटकारा

घर के मुख्य गेट के अंदर की ओर कछुआ रखने से कभी भी मानसिक तनाव नहीं होता।

3. व्यापार में बढ़ोत्तरी

यदि आपका काम सही नहीं चल रहा तो ऐसे में आप घर,दुकान या ऑफिस में एक कछुआ रखें। इससे आपको जल्द ही लाभ होगा और आप अपने कार्य में सफलता हासिल होगी।

4. अच्छे स्वास्थ्य के लिए

जिन भी घरों में कछुआ रखा होता है वहां पर रहने वाले लोग बहुत जल्दी से बीमार नहीं पड़ते। क्योंकि घर में कछुआ रखने से स्वास्थ्य काफी हद तक बेहतर बना रहता है।

5. पढ़ाई में होता है लाभ

जिस भी बच्चे या युवाओं का पढ़ाई में मन नहीं लगता है तो ऐसे में उन्हें अपने स्टडी टेबल पर कछुआ जरूर रखना चाहिए। फेंगशुई के इस उपाय को कर लेने से मन जल्द ही पढ़ाई में लग सकेगा।

6. नौकरी में तरक्की

यदि आपका नौकरी करने में मन नहीं लगता या ऑफिस में आपका प्रमोशन रुका हुआ है तो आपको अपने ऑफिस टेबल पर कछुआ जरूर रखना चाहिए। इससे जल्द ही आपको तरक्की मिल सकेगी।

About News Room lko

Check Also

आज का राशिफल: 30 अप्रैल 2024

मेष राशि:  आज आपके लिए दिन की शुरुआत थोड़ा कमजोर रहेगी। आप बिजनेस को लेकर ...