Breaking News

इस नवरात्री जीतिए मौका अपने सबसे पसंदीदा शो में जाने का

जी हाँ, तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने एक बार फिर से अपने दर्शकों के लिए अपने चहेते किरदारों से मिलने का सुनहरा मौका परोसा है। फैन्स को सिर्फ अपने गरबा का एक वीडिओ बनाना है और उसे सोशल मीडिआ पर डालना है। डालते समय #गरबाविदगोकुलधाम (#GarbaWithGokuldham) जरूर लिखें और तारक मेहता का उल्टा चश्मा को टैग कर दें। कुछ अच्छे वीडिओ को तारक मेहता का उल्टा चश्मा की तरफ से रिपोस्ट किया जायेगा।

सबसे अच्छे डांस डालने वाले विजेता को एक दिन गोकुलधाम के रहवासियों के साथ बिताने का अवसर मिलेगा। है न ये बहुत बढ़िया मौका? तो इंतजार किस बात का? बनाइये अपना वीडिओ फटाफट और डालिये अपने सोशल मीडिआ पर।

“नवरात्री का समय मौज, मस्ती व नाचने गाने का होता है। लड़के लड़कियां, स्त्रियां और पुरुष-सभी खूब सजधज कर गरबा और डांडिया खेलते हैं। हमने हमेशा अपने दर्शकों के मन और शौक के अनुकूल अपने शो में भी परिवर्तन करे हैं। क्रिकेट की तरह नृत्य भी भारत का राष्ट्रीय शौक है। इसीलिये हम ये गरबा के वीडिओ की प्रतियोगता लेकर आये हैं जहां फैंस अपना गरबा का वीडिओ सोशल मीडिआ पर डाल सकते हैं और इससे उन्हें अपने पसंदीदा धारावाहिक का हिस्सा बनने का मौका मिल सकता है।

ये एक बहुत ही सकारात्मक प्रयास है, इस धारावाहिक के निर्माता और रचनाकार असित कुमार मोदी ने कहा। तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लम्बा चलने वाले सिटकॉम में से एक है। 2008 में प्रारम्भ हुआ यह 15 वर्षों से प्रसारित हो रहा धारावाहिक अब तक 3500 से भी ज्यादा एपिसोड्स दिखा चुका है। अपने इस फ्लैगशिप शो के अतिरिक्त नीला फिल्म प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड मराठी भाषा में गोकुलधामची दुनियादारी और तेलगु में तारक मामा अय्यो रामा को यूट्यूब पर प्रसारित करता है। सारे धारावाहिक और सभी चरित्रों की रचना और निर्माण असित कुमार मोदी ने किया है।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...