Breaking News

शिखर धवन की गोद में बैठकर ट्रोल हुए टीम इंडिया के यह सलामी बल्लेबाज़

साउथ अफ्रीका ने बेंगलुरु में खेले गए तीसरे टी20 मैच में भारत को 9 विकेट से मात देकर सीरीज 1-1 से बराबर करवा ली। मुकाबले से पहले टीम इंडिया ने जब फोटो सेशन करवाया, तो विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कुछ ऐसा किया, जिस पर फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअसल जब ग्रुप फोटो हो रही थी, तो इस दौरान पंत को शरारत सूझी। वह खाली पड़ी कुर्सियों के बजाय सीधे शिखर धवन की गोद में जाकर बैठ गए। ये तस्वीर कैमरे में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही वायरल हो गई।

पंत लगातार खराब फॉर्म में हैं। तीसरे टी20 मुकाबले में भी वह महज 19 रन बनाकर आउट हो गए। फैंस ने उनकी खराब फॉर्म का गुस्सा इस तस्वीर पर निकाल दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने पंत को बार-बार मिल रहे मौकों पर भी सवाल खड़े किए।

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में तीसरा और अंतिम टी20 मैच खेला गया, जिसमें साउथ अफ्रीका ने 9 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज 1-1 से ड्रॉ करवा ली। मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 9 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए साउथ अफ्रीका ने 16.5 ओवर में महज 1 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया।

About News Room lko

Check Also

केकेआर ने रोमांचक मुकाबले में आरसीबी को एक रन से हराया, रसेल ने झटके तीन विकेट

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से हुआ। दोनों टीमों के ...