Breaking News

गदर मचाने को तैयार भारतीय टीम का ये खिलाड़ी इंस्टाग्राम पर शेयर की रील

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज का आज आखिरी मैच है। इसके खत्म होने के बाद अब टीम इंडिया को बांग्लादेश के ही खिलाफ वनडे सीरीज भी खेलनी है। इस सीरीज में टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी जैसे विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल भी वापसी करने वाले हैं। जिसके लिए सभी ने तैयारियां शुरू कर दी है। केएल राहुल की बात करें तो वे लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने तैयारी के लिए स्पेशल प्रेक्टिस की जिसका वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है।

दरअसल भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंड पर एक रील शेयर की है। इसमें ये साफ देखा जा सकता है कि वे मैदान पर जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं और अलग अलग प्रकार के शॉट्स भी मार रहे हैं। बता दें कि ये सीरीज केएल राहुल के लिए बेहद ही जरूरी है।

इसमें अच्छा परफॉर्म करके वे वनडे वर्ल्ड कप 2023 की टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहेंगे। केएल का पिछला साल कुछ खास नहीं रहा। उन्होंने कई मैच खेले लेकिन टीम की तरफ से कुछ बड़ा नहीं कर पाए। टी20 वर्ल्ड कप में भी उन्हें रोहित के साथ ओपनिंग का मौका मिला लेकिन वे फेल रहे। इसके बाद ट्विटर पर भी उन्हें कई बार ट्रोल का शिकार बनना पड़ा।

इंडिया और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज 10 जनवरी से शुरू होने वाली है, टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा के हाथों में हैं, रोहित पूरे एक महीने बाद मैदान पर वापसी करेंगे, ऐसे में वह खुद को चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं। वहीं इस सीरीज में हार्दिक पांड्या को उप-कप्तान बनाया गया है और वे पहली बार ये जिम्मेदारी संभालेंगे।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...