Breaking News

Mouni Roy और Suraj Nambiar की रिसेप्शन पार्टी से वायरल हुआ ये विडियो, कपल ने खुलेआम किया…

खूबसूरत डीवा मौनी रॉय भी अब मैरिड क्लब का हिस्सा बन गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन सूरज नांबियार से मलयाली और बंगाली दो रीति-रिवाज से शादी रचाई है।

वहीं, शादी के बाद भी कपल का सेलिब्रेशन फुल ऑन जारी है। हाल ही में जोड़े ने अपने करीबियों के लिए रिसेप्शन पार्टी  थ्रो की। जहां से न्यूली वेड्स कपल का बेहद रोमांटिक वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

मौनी-सूरज की रिसेप्शन पार्टी के वीडियो  को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमें जोड़ा केक कट करता देखा जा रहा है।

वीडियो में मौनी रॉय गोल्डन कलर के सेक्विन लहंगे में काफी फब रही हैं। तो वहीं सूरज ब्लू कलर के कोट-पैंट में बेहद डैपर लगे हैं। वहां, इकट्ठे सभी मेहमान कपल के केट काटने का इंतजार करते हैं, लेकिन उससे पहले दोनों लिप लॉक किस  कर हर किसी का दिल जीत लेते हैं।

मौनी-सूरज के लिप लॉक किस वीडियो को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में तकरीबन 2 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, कपल के फैंस कमेंट कर दोनों पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। बता दें, इस जोड़े ने गोवा में अपने परिवारवालों और दोस्तों मौजूदगी में शादी की।

About News Room lko

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...