Breaking News

शाहरुख खान की घड़ी ने लूटा फैन्स का दिल, देख लोग हुए हैरान

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है और फैन्स इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

शाहरुख खान की घड़ी

शाहरुख खान अपनी लैविश लाइफ स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं और इस बीच उनकी घड़ी () चर्चा में आ गई है। शाहरुख की घड़ी की कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

शाहरुख खान की पठान ने महज 15 दिनों में ही 452.95 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। वहीं sacnilk की अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म 16वें दिन 6 करोड़ रुपये तक कमा सकती है। फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज ऐसे देखने को मिल रहा है कि जहां कई बड़ी फिल्मों ने वीकेंड में भी 5-10 करोड़ नहीं कमाए तो वहीं पठान वीक डेज में भी इतनी कमाई कर रही है। वहीं उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड में एक बार फिर 2 डिजिट में कमाई करेगी।

शाहरुख की मोस्ट अवेटिड और कमबैक फिल्म पठान ने धमाका कर दिया है। पठान के बाद शाहरुख खान, फिल्म डंकी और जवान में नजर आएंगे। राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे।जिससे हाल ही में शाहरुख का लुक लीक हो गया है और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

शाहरुख खान अक्सर अपनी लैविश लाइफ स्टाइल के लिए चर्चा में रहते हैं। पठान में भी शाहरुख खान के पहने चश्मे और शर्ट चर्चा में थे। वहीं अब शाहरुख की घड़ी खबरों में है। हाल ही में एक इवेंट में शाहरुख ने नीली घड़ी पहनी थी, जिसकी कीमत फैन्स जानना चाह रहे थे। इसके बारे में फैन्स ने फैशन ब्लॉगिंग इंस्टाग्रामर डाइट सब्या से पूछा तो कीमत करीब 4.98 करोड़ रुपये बताई। जानकारी के मुताबिक ये Royal Oak Perpetual Calendar वॉच है और Chrono24 के मुताबिक इसकी कीमत 4.7 करोड़ रुपये है।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...