Breaking News

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई शाहरुख़ की लाड़ली की ऐसी तस्वीरे, देखकर होश खो बैठेंगे आप

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान लाइमलाइट में बनी रहती हैं । वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं । हाल ही में सुहाना खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । इस तस्वीर ने सुहाना को एक बार फिर से सुर्खियों में ला दिया है । इस फोटो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है ।

सुहाना खान की इस फोटो पर फैन्स कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं । तस्वीर में सुहाना मस्तीभरे अंदाज में पोज दे रही हैं । वायरल हो रही इस तस्वीर में उन्होंने सफेद कलर का टॉप पहना हुआ है । सुहाना पिछले दिनों न्यू ईयर पार्टी मनाते नजर आई थीं ।

पार्टी में सुहाना दो लाख रुपये की ड्रेस पहने दिखी थीं । सुहाना अपने फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं । सुहाना की पिछले दिनों एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई थी । सुहाना की डेब्यू शॉर्ट फिल्म का नाम ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ है। सुहाना की इस शॉर्ट फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था ।

इस शॉर्ट फिल्म में सुहाना खान की एक्टिंग स्किल्स की खूब सराहना हुई थी। ये फिल्म रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गई। फिल्म में सुहाना के साथ रॉबिन गोनेला बतौर लीड रोल नजर आए थे । यूट्यूब पर अब तक इस फिल्म को लाखों लोग देख चुके हैं। लोग कह रहे हैं कि सुहाना के बॉलीवुड में आते ही सभी फीमेल स्टार किड का सूपड़ा साफ हो जाएगा।

बता दें इस शॉर्ट फिल्म की कहानी एक यंग कपल के इर्द-गिर्द घूमती है। दो दिन के रोड ट्रिप में यह कपल अपने रिलेशनशिप की सच्चाई को फेस करता है। अंग्रेजी भाषा में बनी शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ को थियोडर गिमेनो ने डायरेक्ट किया है।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...