Breaking News

यूक्रेन संकट पर पीएम मोदी ने अभी-अभी बुलाई बड़ी बैठक, सिंधिया-रिजिजू समेत चार केंद्रीय मंत्री जाएंगे यूक्रेन के पड़ोसी देश

यूक्रेन संकट पर पीएम मोदी ने आपात बैठक बुलाई है। सूत्रों के मुताबिक, वहां फंसे छात्रों की निकासी के लिए कुछ केंद्रीय मंत्रियों को यूक्रेन के सीमावर्ती देशों में भेजा जा सकता है।

सरकारी सूत्रों ने बताया कि पीएम की इस बैठक में यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को निकालने के लिए कुछ फैसला किया है। सूत्रों के मुताबिक, कुछ केंद्रीय मंत्रियों को यूक्रेन के पड़ोसी देशों में भेजकर वहां से छात्रों को निकालने के काम की निगरानी करने का फैसला किया गया है। गौरतलब है कि रूस और यूक्रेन की बीच लड़ाई पिछले कई दिनों से जारी है।

पीएम नरेंद्र मोदी की यूक्रेन के मसले पर रविवार को 2 घंटे से ज्यादा बैठक हुई थी। इस बैठक में पीएम मोदी ने यूक्रेन में फंसे छात्रों को निकालने के लिए आदेश दिया है। उन्होंने बैठक में कहा कि छात्रों को वहां से निकालना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए।

सूत्रों के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, किरण रिजिजू व जनरल वीके सिंह निकासी मिशन के समन्वय और छात्रों की मदद करने के लिए यूक्रेन के पड़ोसी देशों की यात्रा कर सकते हैं।

About News Room lko

Check Also

ईडी के हलफनामे पर केजरीवाल का जवाब, एजेंसी पर लगाए मनमानी के आरोप; कहा- रिश्वत के कोई सबूत नहीं

दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय के हलफनामे का ...