Breaking News

पाकिस्तान के खिलाफ बांग्लादेश के टेस्ट मैच पर मंडराया कोरोना वायरस का खतरा

कोरोना वायरस के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए बांग्लादेश के पाकिस्तान के खिलाफ एकमात्र वनडे और दूसरे टेस्ट मैच के आयोजन पर खतरा मंडराने लगा है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने पुष्टि की है कि वे इन मैचों को लेकर पाकिस्तान क्रिेकेट बोर्ड (पीसीबी) के फैसले का इंतजार कर रहे हैं। ये दोनों मैच कराची में खेले जाने हैं।

पाकिस्तान में शुक्रवार तक कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 21 हो गए हैं और उनमें से 16 तो कराची के ही हैं, बांग्लादेश को यहीं एकमात्र वनडे और आखिरी टेस्ट खेलना है।

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने कहा, मैंने निजामुद्दीन (बीसीबी के सीईओ) से बात की, लेकिन वह पहले अपने बोर्ड से बात करेंगे और उम्मीद है कि अगले दो-तीन दिनों में इस पर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।’

बांग्लादेश के पाकिस्तानी दौरे पर मंडराए संकट के बादल

इस दौरे को लेकर सबसे पहले आशंका तभी शुरू हो गई थी जब 26 फरवरी में कराची में कोरोना के पहले मामले की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद बीसीबी ने पीसीबी के साथ बातचीत करने की योजना बनाई थी क्योंकि वह किसी भी तरह का खतरा नहीं लेना चाहता है। बांग्लादेश टीम को इन दो मैचों के लिए 29 मार्च को कराची जाना है, लेकिन कोरोना के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए इसकी संभावना काफी कम है।

बीसीबी के चीफ एग्जिक्युटिव निजामुद्दीन चौधरी ने भी इस बात की पुष्टि की है कि उन्हें इस सीरीज के भविष्य पर अब तक पाकिस्तान की ओर से कुछ नहीं कहा गया है। चौधरी ने कहा कि पाकिस्तान इस सीरीज की मेजबानी कर रहा है, इसलिए इस पर अंतिम फैसला वही लेगा।

चौधरी ने कहा, ‘आपको शायद पता होगा कि 9 से 10 क्रिकेटर उनके घरेलू टूर्नामेंट (पीएसएल) से वापस लौटे हैं और एक मेहमान देश होने के नाते हम उनके फैसले का इंतजार कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि पीसीबी इस आगामी दौरे पर अपने फैसले की घोषणा जल्द करेगा।’

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...