Breaking News

चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार…

गाजियाबाद में एक युवक को चोर समझकर कुछ लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस ने परिजनों के आरोप पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं घटना के बाद मृतक के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.


जिले केभोपुरा इलाके में एक युवक को चोर समझकर कुछ लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस ने परिजनों के आरोप पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. ये मामला थाना टीला मोड़ इलाके में बनी चौकी तुलसी निकेतन का है. चौकी के पास के बने गेट पर बीती रात करीब 8 बजे के आसपास एक शव पड़ा हुआ था. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब छानबीन की तो पता चला 23 से 24 साल के अनिल नाम के युवक का यह शव है.

युवक के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है कि कुछ युवकों ने चोरी के शक में इसे इतना बुरी तरीके से पीटा कि उसकी मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और अन्य की तलाश की जा रही है.

इस मामले को लेकर एसीपी सूर्य बली का कहना है कि 8 सितंबर को पुलिस को थाना टीला मोड क्षेत्रान्तर्गत अनिल पुत्र पप्पू का शव पड़े होने की सूचना प्राप्त हुई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवाया. मृतक के परिवारजनों का आरोप है कि चोरी के शक मे अनिल को पीटा गया है इससे उसकी मृत्यु हुई है. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया.

इस मामले में पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों नौशाद, अखलाक और शुभान को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य लोगों की गिरफ्तार का प्रयास किया जा रहा है. वहीं घटना के बाद मृतक के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक की मां की आंखों के आंसू रो-रो कर सूख चुके हैं. मृतक का परिवार चाहता है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिले.

About News Desk (P)

Check Also

डॉ आलोक कुमार यादव के मार्गदर्शन में मौलिक अधिकार एवं मौलिक कर्तव्य पर कार्यशाला का आयोजन

लखनऊ विश्वविद्यालय के विधि संकाय की प्रतिष्ठित संस्था विधिक सहायता केंद्र व जिला विधिक सेवा ...